इंसान की किस्मत कब और कहां किस वक्त बदल जाए और Millionaire बन जाये इसका कोई पता नहीं। इसलिए कुछ चीजों का विशेष ध्यान रखें जिससे Millionaire बनने का मौका न चूकें। ऐसी महत्वपूर्ण चीजें होती हैं। जिन्हें इंसान तवज्जो नहीं देता किंतु वही चीज इंसान के लिए कभी-कभी बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण बन जाती हैं और इंसान को  Millionaire देती हैं। इसलिए व्यक्ति को छोटी से बड़ी हर चीज का महत्व समझना चाहिए जो लोग ऐसा नहीं करते हैं वह लोग सदैव गरीबी की स्थिति में जीते रहते हैं।

छोटी सी यह चीज हर समय रखे अपने पास बना देगी Millionaire

 जो लोग इन बातों को समझते हैं वह सदैव अमीर बन के शानदार जिंदगी जीते हैं। आज मैं कुछ ऐसे ही एक चीज के बारे में बताने जा रहा हूं उसे सिर्फ अपने पास 24 घंटा रखने से कभी भी किस्मत का पन्ना पलट सकता है और Millionaire बना सकता है। वह चीज बहुत ही ज्यादा कीमती नहीं है। उसकी कीमत आंकी जाए तो कुछ भी नहीं है किंतु उसका महत्व इतना ज्यादा है कि वह कुछ भी कर सकती है। 
इंसान को रातों-रात Millionaire बना सकती है। इतना ही नहीं वह चीज इतनी ज्यादा मूल्यवान है। उसे रुपए से खरीदा नहीं जा सकता किंतु इतनी छोटी भी है कि लोग उसका महत्व भी नहीं करते हैं। इसीलिए मैं ऊपर बता चुका हूं कि कोई भी छोटी या बड़ी चीज इस तरह से नहीं करनी चाहिए। छोटी चीज का महत्व कम है और यह बड़ी चीज है इसलिए इसका बहुत ज्यादा है। 
आज मैं जिस चीज के बारे में बताने जा रहा हूं वह चीज शायद आप लोगों ने देखी भी होगी लेकिन कभी उस पर ध्यान नहीं दिया होगा। इसलिए यह हालात इंसान को देखने को पड़ते हैं। अगर इंसान उस सोच को देखें और उसका महत्व करे उसको हिफाजत से अपने पास रखें तो वह जरूर काम आता है। चाहे वह छोटा सा काम हो या बड़ा सा मैं जिस चीज के बारे में बताने जा रहा हूं मैं सिर्फ छोटा सा ₹1 का सिक्का। 
 एक रुपए का हो या फिर कागज का नोट। अगर कागज का नोट है तो उस पर अगर 786 नंबर के शुरुआत में या अंत में लिखा हुआ है तो उसे तुरंत ले ले और उसे किसी मस्जिद में ले जाकर अल्लाह की इबादत में रख दें। इसके बाद आशीर्वाद के रूप में उसे उठाकर अपने ऊपर वाली जेब में रखें। 
ध्यान रखें इस तरह के सिक्के या रुपए को कभी भी पीछे की पॉकेट में भूलकर भी ना रखें। क्योंकि ऐसा करने से कोई भी परिणाम नहीं मिलता। इसके अलावा अगर एक रुपए के सिक्के पर माता भगवती की तस्वीर छपी हुई है तो उस सिक्के को ले जाकर उस बंदन लगाएं और इसके बाद उस सिक्कों को माता के चरणों में रखकर लगातार सात दिनों तक माता के प्रमुख मंत्रों का उच्चारण करें। 
इसके बाद उस सिक्के को लाल कपड़े में लपेटकर अपनी गर्दन या बाजू में बांध लें। ऐसा करने से उस सिक्के का परिणाम 1 सप्ताह के अंदर ही दिखाई देने लगेगा। इंसान की उन्नत होने लगेगी और वह धीरे धीरे उन्नत की रास्ता पर चलेगा और आगे चलकर Millionaire बन सकता है। लेकिन ऐसा करते वक्त इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि कभी भी घमंड ना करें और मदिरा इत्यादि का भूलकर भी सेवन ना करें। इन सब चीजों का ध्यान रखने पर माता भगवती  इंसान को करोड़ों का मालिक बनाती हैं। 
Share.

Leave A Reply