हरदोई : पति ने पत्नी को मार मार कर लहूलुहान कर दिया जब पत्नी ने जाकर थाने में  तहरीर दी उसके बावजूद भी 5 दिन बीत जाने के बाद अभी भी पुलिस ने उस Victim Woman के पति के खिलाफ किसी तरह की कार्यवाही नहीं की है। ऐसा भी माना जा रहा है कि कुछ लोगों के दबाव के चलते पुलिस कार्यवाही नहीं कर रही है और पीड़िता को न्याय  नहीं मिल पा रहा है।

Victim Woman of Domestic Violence

घटना थाना क्षेत्र सांडी के ग्राम हसनापुर की है। जहां बबलू पुत्र जागेश्वर ने 5 दिन पहले अपनी पत्नी ममता को मार-मार कर लहूलुहान कर दिया था। इसके बाद Victim Woman ने थाना सांडी में जाकर आवेदन दिया था। घटना 5 दिन पहले की है लेकिन इसके बाद पुलिस ने किसी तरह का कोई कदम नहीं उठाया है। पीड़िता आज भी दर-दर भटक रही है और पीड़िता के पति पर किसी तरह की कार्यवाही नहीं की गई है। 
जिससे उसका पति अपनी पत्नी को और भी मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित कर रहा है। पीड़िता ने यह भी बताया है कि उसका पति उसे लगभग 3 महीने से लगातार पीट रहा है। जिसके कारण उसे चलने फिरने में भी तकलीफ होती है एवं उसकी मानसिक हालत भी खराब होती जा रही है। 5 दिन पहले पीड़िता के पति ने बहुत ही ज्यादा उसे मारा था। जिससे उसके सर से काफी खून भी बह गया था। 
थाना सांडी पुलिस ने उस Victim Woman की ना तो अभी तक कोई डॉक्टरी कराई है और ना ही उसके पति को गिरफ्तार किया है। महिला बहुत ही शारीरिक और मानसिक रूप से पीड़ित है। इसलिए पुलिस को  जांचकर Victim Woman के पति  पर तत्काल कार्यवाही करनी चाहिए। Victim Woman का यह भी कहना है की ग्राम हसनापुर के पूर्व प्रधान के दबाव में आकर पुलिस  कार्यवाही नहीं कर रही है। 
जिससे उसे न्याय नहीं मिल पा रहा है। Victim Woman दर-दर न्याय के लिए भटक रही है लेकिन कोई पुलिसकर्मी या अन्य उसकी सुनने वाला नहीं है। महिला का कहना है की मुझे इंसाफ दिया जाए। Victim Woman के शरीर पर इस समय भी सैकड़ों जख्म बने हुए हैं। जो शायद पुलिस वालों को दिखाई नहीं दे रहे हैं। 
जख्मों को साफ देखा जा सकता है इसके बावजूद भी पुलिस किसी तरह की कार्यवाही नहीं कर रही है। Victim Woman के साथ और अन्याय होने की इस स्थिति में गांव के लोगों में काफी आक्रोश हैं और अगर महिला को न्याय नहीं दिया गया तो लोग घायल और पीड़ित महिला को लेकर एसपी हरदोई के पास जाएंगे।
Share.

Leave A Reply