Dog Collar: कुछ तस्वीरें ऐसी भी होती हैं जो लोगों को काफी में असमंजस में भी डालती हैं और साथ ही काफी खौफ भी पैदा करती हैं। इसका मुख्य कारण होता है कि वह समाज से बिल्कुल अलग होती हैं। समाज से उनका कोई किसी तरीके का वास्ता नहीं होता। इसे घटना भी कहा जा सकता है। 

Why did this person wear a Dog Collar?

आज मैं एक ऐसी तस्वीर की बात करने जा रहा हूं। जिसमें एक महिला एक पुरुष को उसके गले में Dog Collar डाल कर खींचती हुई लिए जा रही है। हालांकि इस तस्वीर का अभी तक असली कारण पता नहीं चल पाया है लेकिन सामाजिक तौर पर यह तस्वीर काफी कुछ कहती है। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो रही है। 
इस पर तरह तरह के लोग कमेंट भी कर रहे हैं। नमस्ते दिल्ली नामक एक यूजर ने लिखा है कि जरूर रंगे हाथ पकड़ा गया होगा। इसके अलावा आर खान नाम के एक यूजर ने भी लिखा है की यही देखना बाकी रह गया था। हालांकि इस तस्वीर का संबंध किससे है और क्यों एक लड़की एक व्यक्ति को गले में Dog Collar डालकर खींचे हुई ली जा रही है। 
तस्वीर में साफ दिखाई दे रहा है की जो पुरुष Dog Collar पहने हुए हैं और रस्सी से बंधा हुआ है वह काफी अच्छे कपड़े भी पहने हुए हैं। लेकिन इसके बावजूद भी वह घुटनों के पल कुत्ते की तरह चल रहा है। हालांकि यह घटना कहां की है इसका भी अभी मालूमात नहीं हो पाया है लेकिन यह तस्वीर जरूर लोगों को विचलित कर रही है। 
क्योंकि एक इंसान के गले में Dog Collar डाल कर एक महिला का खींचना वास्तव में ही काफी कुछ इशारों इशारों में ही कहने को तैयार है। अब सच क्या है। इसका खुलासा तो आगे चलकर अवश्य होगा लेकिन किंतु इस समय यह तस्वीर सोशल मीडिया पर एक तरफ लोगों के लिए मनोरंजन का साधन तो दूसरी तरफ लोगों को भावुक करने का भी काम कर रही है।
Share.

Leave A Reply