Home Latest News सीएम योगी ने 21 जून से करोना कर्फ्यू को लेकर दी राहत...

सीएम योगी ने 21 जून से करोना कर्फ्यू को लेकर दी राहत अब रात 9 बजे तक मिलेगी छूट, आइए जाने

कोरोना संक्रमण के घटते मामलों के बीच उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में 21 जून से सप्ताह में पांच दिन सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक कोरोना कर्फ्यू में छूट दी जाएगी। अभी यह छूट शाम सात बजे तक ही है।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को टीम 9 की बैठक में यह ऐलान किया, साथ ही आगाह किया कि अगर यदि किसी जिले में एक्टिव कोरोना मरीजों की संख्या 500 से अधिक होती है तो कोरोना कर्फ्यू में दी जा रही छूट तत्काल समाप्त कर दी जाएगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि छूट की अवधि में कोविड प्रोटोकॉल के साथ बाजार, मॉल, रेस्टोरेंट पार्क आदि खुल सकेंगे। साथ ही सरकार ने तय किया है कि सभी जिलों में संक्रमण की दैनिक स्थिति पर निरंतर नजर रखी जाए। रात्रिकालीन कर्फ्यू रात्रि 9 बजे से अगले दिन प्रातः 7 बजे तक प्रभावी रखा जाए। शुक्रवार रात्रि से सोमवार प्रातः तक साप्ताहिक कोरोना कर्फ्यू भी लागू रखा जाए।
मुख्यमंत्री ने कहा कि, धर्मस्थलों पर एक समय मे अधिकतम 50 लोगों की उपस्थिति हो सकती है, शादी समारोहों में अधिकतम 50 लोगों की सहभागिता की अनुमति दी जाए। सब्जी मंडिया खुले स्थानों पर संचालित की जाएं। स्टेडियम, जिम, क्लब, शिक्षण कार्य अभी बंद रखे जाएं।

Previous articleकेजरीवाल सरकार अहम फैसला छह शहीद कर्मियों के परिवारों की आर्थिक मदद के लिए उन्हें एक-एक करोड़ रुपये की मदद करेगी
Next articleएसबीआई और एचडीएफसी बैंक के ग्राहक जरूर पूरा कर ले यह काम इस तारीख से पहले, वरना बाद में पछताना पड़ेगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here