Home Latest News 16 साल का लड़का बीच सड़क पर तड़पता रहा लेकिन कोई उसकी...

16 साल का लड़का बीच सड़क पर तड़पता रहा लेकिन कोई उसकी मदद के लिए नहीं आया, जाने मामला

दिल्ली के कापसहेड़ा से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। जिसमें एक 16 साल का लड़का बीच सड़क पर तड़पता रहा लेकिन कोई उसकी मदद के लिए नहीं आया। दर्द में तड़प रहे लड़के पर कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया, उसे काटा और उसकी मौत हो गई। लड़के को एक फार्महाउस के मालिक ने चोरी के शक में पीटा और घायल अवस्था में सड़क पर ही छोड़ दिया। जिसके बाद कुत्तों के एक झुंड ने उस पर हमला कर दिया था। फार्महाउस के मालिक ने लड़के को डंडों से बुरी तरह पीटा और उसके बाद सड़क पर तड़पते हुए छोड़ दिया। लड़का सड़क पर पड़ा रहा लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की इसी बीच कुत्तो के एक झुंड ने उसे काट लिया।
पुलिस अधिकारी प्रताप सिंह ने कहा कि मरने वाला लड़का एक ड्राइवर का बेटा था। लड़के का नाम संदीप महतो था. वह अपने दोस्तों के साथ सुबह करीब 11 बजे फार्महाउस गया था. फार्महाउस के गार्ड ने उन्हें देख लिया और शक होने पर शोर मचा दिया कि ये चोर हो सकते हैं।
जल्द ही, फार्महाउस मालिक प्रकृति संधू ने महतो को पकड़ लिया, जबकि उसके दो दोस्त भागने में सफल रहे। पुलिस ने कहा कि संधू ने कर को डंडे से पीटा, जिससे उसके सिर पर चोट लग गई। किशोर के भागते ही वह सड़क पर गिर पड़ा, जिसके बाद कुत्तों के एक झुंड ने उस पर हमला कर दिया। पुलिस ने कहा कि कई घंटे बाद उसकी मौत हो गई, लेकिन कोई मदद नहीं मिली।
सड़क से गुजर रहे एक व्यक्ति ने शव को देखा तो शाम करीब साढ़े चार बजे पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने कहा कि हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और वे फार्महाउस के मालिक की तलाश कर रहे हैं, जो फरार है। पुलिस ने कहा कि फार्महाउस मालिक गुरुग्राम में रहता है और एक ट्रांसपोर्ट कंपनी चलाता है।
पुलिस ने कहा कि लड़के का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है, लेकिन यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि वह और उसके दोस्त फार्महाउस में क्यों घुसे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here