Home Latest News लखनऊ में अलकायदा के 2 आतंकवादियों की गिरफ्तारी के बाद पश्चिम बंगाल...

लखनऊ में अलकायदा के 2 आतंकवादियों की गिरफ्तारी के बाद पश्चिम बंगाल के कोलकाता में भी 3 संदिग्ध दहशतगर्द दबोचे गए

उत्तर प्रदेश की राजनधानी लखनऊ में अलकायदा के 2 आतंकवादियों की गिरफ्तारी के बाद पश्चिम बंगाल के कोलकाता में भी 3 संदिग्ध दहशतगर्द दबोचे गए हैं। कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने रविवार को जमात-उल-मुजाहिद्दीन बांग्लादेश (JMB) से जुड़े संदिग्धों को अरेस्ट किया है।
पुलिस ने बताया कि इन संदिग्धों को दक्षिण कोलकाता के हरिदेवपुर से दोपहर में गिरफ्तार किया गया है। कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने पुख्ता जानकारी के आधार पर इन्हें दबोचने में कामयाबी हासिल की है।
बतायया जा रहा है कि संदिग्ध जेएमबी आतंकवादी यहां किराए के घर में पिछले कुछ महीनों से रह रहे थे। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि इलाके में आतंकियों के मौजूदगी का इनपुट मिला था। अधिकारी ने कहा, ”हम मामले की जांच कर रहे हैं और गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। यह अभी बहुत शुरुआती चरण में है।”
कोलकाता पुलिस एसटीएफ के जॉइंट सीपी वी सोलोमन नेसाकुमार ने कहा, ”हमें जिहादी साहित्य मिला है और उनके फेसबुक अकाउंट्स का भी विश्लेषण किया गया है। एक डायरी भी मिली है जिसमें जेएमबी के कई अहम दस्यों के नाम और नंबर लिखे हैं। जांच शुरू कर दी गई है। इस हम कल कोर्ट में प्रस्तुत करेंगे।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here