Home Latest News रंगशाला में नाचने वाले युवक को कुछ किन्नरों ने बंधक बनाने के...

रंगशाला में नाचने वाले युवक को कुछ किन्नरों ने बंधक बनाने के बाद उसका गुप्तांग काट दिया

रंगशाला में नाचने वाले युवक को कुछ किन्नरों ने बंधक बनाने के बाद उसका गुप्तांग काट दिया। परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन हालत गंभीर होने के कारण उसे यहां से अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। वहीं पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामले में अंगभंग का मुकदमा दर्ज किया। मुकदमे में पांच किन्नर नामजद हैं। पुलिस इन शातिरों की तलाश कर रही है।
वारदात मूसाझाग थाना क्षेत्र के गांव हथिनीभूड़ की है। यहां रहने वाले जकी किन्नर के साथ कादरचौक के नब्बीनगला गांव का बबलू नाम का युवक रहता था। बताया जाता है कि जब बबलू 12 साल का था, तभी से उसने परिवार को छोड़कर किन्नरों का दामन थाम लिया था। उन्हीं के साथ रहने, नाचने-गाने का काम करता था। मुकदमे के मुताबिक किन्नर जकी के अलावा रंगशाला में काम करने वाले बिल्लू, चंद्रमुखी, माजिया व जीशांत के साथ मिलकर सोमवार को बबलू को बंधक बना लिया।
मंगलवार को उसे होश आया तो पता लगा कि गुप्तांग कटा हुआ है। परिवार वालों को मामले की जानकारी हुई तो उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया। यहां से उसे अलीगढ़ रेफर किया गया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने पांचों के खिलाफ मुकदमा लिख लिया। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश भी दी लेकिन सभी फरार बताये जा रहे हैं। इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि जल्द ही नामजदों को पकड़ा जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here