Home Latest News ब्लॉक प्रमुख चुनावों में हुई गुंडागर्दी को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय...

ब्लॉक प्रमुख चुनावों में हुई गुंडागर्दी को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा

ब्लॉक प्रमुख चुनावों में हुई गुंडागर्दी को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा है. रविवार को मीडिया से बातचीत में अखिलेश ने कहा कि ब्लॉक प्रमुख चुनाव में नंगा नाच किया गया है. पूरा दुनिया ने देखा कि कैसे नंगा नाच किया गया? उन्होंने कहा कि बीजेपी ने लोकतंत्र की धज्जियां उडाकर चुनाव जीता है. चुनाव जीतने के लिए बीजेपी ने पुलिस और प्रशासन का सहारा लिया.
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि पंचायत चुनाव में इससे पहले किसी भी सरकार ने ऐसी गुंडागर्दी नहीं की. प्रशासन विपक्ष से पर्चा छीनने नें लगा रहा. महिलाओं के कपडे फाड़ दिए गए. लोगों को खिलाफ झूठे मुकदमें दर्ज किए गए, जनता इन सबकों जवाब देगी.
ऐसा नंगा नाच किसी सरकार ने नहीं किया
अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार को जनादेश और लोकतंत्र में मिले बहुमत की कोई परवाह नहीं है. जानबूझकर और प्लानिंग करके जो चुनाव कराए गए उसके परिणाम हमारे सामने है. लोकतंत्र में ऐसा नंगा नाच किसी सरकार ने नहीं किया होगा जैसा भारतीय जनता पार्टी ने किया है. इतनी गुंडागर्दी जिसकी कोई कल्पना नहीं कर सकता है. अखिलेश ने कहा कि चुनाव में अगर कोई पर्चा लेकर गया है तो प्रशासन ने पूरा इंतजाम किया है कि कैसे उसका पर्चा छीना जाएगा.
बीजेपी से बड़ी गुंडागर्दी कोई नहीं कर सकता
उन्होंने कहा कि जब से पंचायत चुनाव देखे हैं, ये एहसास हुआ है कि बीजेपी से बड़ी गुंडागर्दी कोई नहीं कर सकता है. अगर पुलिस पिट रही हो, पत्रकार पिट रहे हो, पुलिस खुद को बचा नहीं पा रही हो, तो फिर कहने को बचता ही क्या है. अखिलेश ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश में अभी जंगल राज है. जनता जल्द ही इनको उखाड़ फेंकेगी. लखीमपुर में जो बहनों के साथ हुआ उसकी रिकॉर्डिंग है, दोनों बहनें मुझसे आकर मिली.
कोरोना काल में दवाइयों की किल्लत
इटावा के एसपी सिटी खुद कह रहे हैं कि भाजपा के जिलाध्यक्ष, विधायक, कार्यकर्ता इस तरह का पथराव और इस तरह की क़ानून व्यवस्था खराब कर रहे हैं. कोरोना के दौरान राज्य में प्रबंधन को लेकर अखिलेश ने कहा कि प्रदेश में दवाइयों की किल्लत रही. यूपी के लोगों को अपने हाल पर छोड़ दिया गया. लगा ही नहीं कि यूपी में सरकार है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here