Home Latest News प्रेस क्लब शाहपुरा ने मनाया वनोत्सव, अगला चरण 16 को होगा

प्रेस क्लब शाहपुरा ने मनाया वनोत्सव, अगला चरण 16 को होगा

प्रेस क्लब शाहपुरा की ओर से वन महोत्सव का आयोजन सादे समारोह में किया गया। इस मौके पर पत्रकारों की साप्ताहिक बैठक में प्रेस क्लब के नवनिर्मित भवन का अवलोकन करके उसमें बकाया कार्यो के लिए सक्षम स्वीकृति प्राप्त कर कार्य को कराने का निर्णय लिया गया। इस मौके पर वन महोत्सव के प्रथम चरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया। दूसरा चरण अगले शुक्रवार को करने का निर्णय लिया गया।
प्रेस क्लब के अध्यक्ष चांदमल मूंदड़ा की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित पत्रकारों ने प्रेस क्लब को हरा भरा बनाने का निर्णय लिया तथा वन महोत्सव के प्रथम चरण में आज पौधे लाकर उनके लिए खड्डे तैयार किये तथा एक पौधा रोपित कर कार्यक्रम का आगाज किया। कार्यक्रम प्रभारी भेरूलाल लक्षकार ने बताया कि दूसरे चरण में अगले शुक्रवार को पौधरोपण कार्यक्रम का आयोजन होगा। इसके लिए आज पालिका अध्यक्ष रघुनंदन सोनी से भी मिलकर प्रेस क्लब के अगले कार्यक्रम में शिरकत करने का निमंत्रण दिया गया।
इससे पूर्व हुई साप्ताहिक बैठक में महासचिव मूलचन्द पेसवानी ने गत बैठक की कार्यवाही विवरण को सुनाया जिसका अनुमोदन किया गया। उन्होंने प्रेस क्लब के नये भवन की निर्माण की जानकारी देते हुए आज ही निर्माण विभाग के सहायक अभियंता व ठेकेदार की विजिट की जानकारी दी। भवन को हेंड ओवर कर अग्रिम कार्यवाही करने का निर्णय लिया। आज के कार्यक्रम में पत्रकार सुर्यप्रकाष आर्य, भेरूलाल लक्षकार व गणेष सुगंधी ने भी विचार रखे तथा अगली बैठक में कार्यक्रम को भव्यता देने की रणनीति पर विचार विमर्ष किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here