Home Latest News दिनदहाड़े बाइक पर सवार अपराधियों ने गोली मार 52 वर्षीय किसान को...

दिनदहाड़े बाइक पर सवार अपराधियों ने गोली मार 52 वर्षीय किसान को घायल कर दिया

सासाराम के नासरीगंज थाना क्षेत्र के जमालपुर में दिनदहाड़े बाइक पर सवार अपराधियों ने गोली मार 52 वर्षीय किसान को घायल कर दिया। बताते हैं कि हमलावर हत्या करने के नियत से आए थे। लेकिन, वह भाग्यशाली रहे कि बाल-बाल बच गये। हालांकि गोली उनकी गर्दन को पीछे से छूते हुए निकल‌ गई। जिससे किसान आंशिक रूप ‌से जख्मी हो गये। यह घटना नासरीगंज-जमालपुर मार्ग पर नगर पंचायत की सीमा के निकट हुई।
घटना के विषय में बताया जाता है कि सतीश कुमार‌ नामक किसान जो नगर के बाजार से सुबह साढ़े सात बजे सब्जियां खरीद कर घर लौट रहे थे। तभी एक ही बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने पीछे से उनपर गोली चला दी। गोली से पीड़ित कि गर्दन के पीछे हल्का ज़ख्म हो गया। इन्हें इलाज के लिए नगर स्थित पीएचसी में भरती कराया गया। जहां के चिकित्सकों ने बूलेट से जख्म होने की बात बाताई। ग्रामीणों के अनुसार घायल व्यक्ति आरा स्थित एक निजी कॉलेज में प्रोफेसर भी बताए जाते हैं। घटना की सूचना पाकर जहां पुलिस ने घटनास्थल की जांच की।
थानाध्यक्ष सुभाष कुमार ने बताया कि अभी अपराधियों का सुराग पाने के लिए अभियान जारी है। वहीं कई जनप्रतिनिधि व ग्रामीणों की भीड़ पीएचसी में जमा हो गई। मौके पर पहुंचे पूर्व जिला पार्षद अनिल सिंह, मुखिया जलालुद्दीन अंसारी, पूर्व सरपंच नारद गुप्ता, अजय विश्वकर्मा, समाज सेवी टिंकू सिंह, विक्की सिंह इत्यादि ने उक्त मार्ग पर पुलिस गश्ती बढ़ाने की मांग की है। गौरतलब है कि लगभग इसी घटनास्थल पर दो माह पूर्व में सशस्त्र अपराधियों ने जमालपुर के एक व्यवसायी से दिनदहाड़े एक लाख रुपये लूट कर फरार हो गये थे। सनद हो कि शुक्रवार को कछवा व काराकाट थाना के सीमा पर एक किसान की गोली मार हत्या कर दी गई। हलांकि हत्या कर भाग रहा अपराधी की भी मौत हो गई। हाल के दिनों में नासरीगंज व काराकाट थाना क्षेत्र में हत्या व लूट की बढ़ी घटनाओं से लोगों में दहशत का माहौल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here