Home Latest News उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख चुनाव के के लिए गुरुवार को...

उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख चुनाव के के लिए गुरुवार को नामांकन दाखिल करने के दौरान कई जिलों में हिंसा बोले अखिलेश

उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख चुनाव के के लिए गुरुवार को नामांकन दाखिल करने के दौरान कई जिलों में हिंसा, मारपीट, प्रत्याशियों के पर्चे फाड़े जाने, छीनने और अभद्रता के मामले सामने आए. कई जगह पुलिस ने बल प्रयोग भी किया. यूपी में प्रमुख विपक्षी दल समाजवादी पार्टी इस हिंसा को लेकर सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी को दोषी मानती है. सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने मामले में योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि भाजपा ने पूरे प्रदेश में गुंडों को आजादी दे रखी है. उन्‍होंने कहा कि जो अधिकारी भाजपा कार्यकर्ता की तरह काम कर रहे हैं, उन्‍हें चिह्नित किया जा रहा है.
अखिलेश यादव ने कहा कि अपने आप को अनुशासित पार्टी होने का दावा करने वाली बीजेपी के गुंडों ने महिला की इज्जत को तार-तार किया. हमें दुख है कि चुनाव जीतने के लिए भाजपा के लोग इस स्तर तक उतर आए हैं. जिन्होंने महिला के साथ दुर्व्यवहार किया, सब भाजपा के गुंडे हैं. भाजपा ने पहले जिला पंचायत अध्यक्ष और अब ब्लॉक प्रमुख का चुनाव जीतने के लिए पूरे प्रदेश के हर ब्लॉक में नंगा नाच और खुली गुंडागर्दी की.
एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए सपा अध्यक्ष ने कहा कि निर्विरोध निर्वाचन कराने के लिए प्रस्तावक और प्रत्याशियों को ब्लॉक तक पहुंचने से रोकने के लिए भाजपा ने गुंडों का सहारा लिया. सरकार के इशारे पर प्रशासन ने भाजपा के साथ मिलकर यह नंगा नाच किया. सरकार को बताना चाहिए कि प्रदेश के हर ब्लॉक में हर जगह गुंडों को इतनी आजादी किसने दे रखी है?
अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी उन अधिकारियों को चिह्नित कर रही है, जिन्होंने यह सब कराया है. समय आने पर उनके खिलाफ भी कार्रवाई करेंगे. बीजेपी के कार्यकर्ता के तौर पर काम करने वाले अधिकारियों की लिस्ट तैयार है. अखिलेश यादव ने कहा कि जिस तरह से महंगाई, बेरोजगारी बढ़ी है, लोगों को अपमानित किया जा रहा है, उससे जनता में आक्रोश है. जनता बदलाव चाहती है. प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here