Home Latest News 10 साल की बच्ची की बलि देने की कोशिश करने के आरोप...

10 साल की बच्ची की बलि देने की कोशिश करने के आरोप में एक पुजारी सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया, आइए जाने

खेत में “बुरी आत्माओं को भगाने” के लिए कथित तौर पर 10 साल की बच्ची की बलि देने की कोशिश करने के आरोप में रविवार को ग्रामीण बेंगलुरु में एक पुजारी सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया।
द न्यू इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ कर्नाटक में अमानवीय बुराई की रोकथाम और उन्मूलन और काला जादू विधेयक, अपहरण और आपराधिक धमकी के तहत मामला दर्ज किया है। रिपोर्ट के मुताबिक घटना 14 जून को नेलामंगला के पास गांधी ग्राम में उस वक्त हुई जब नाबालिग लड़की अपने घर के सामने खेल रही थी।
चौथी क्लास में पढ़ने वाली लड़की अपनी दादी के साथ रहती थी और उसके माता-पिता मगदी में रहते थे जहाँ वे दोनों मजदूरी करते थे। पुलिस को दी शिकायत में, 10 साल की लड़की के माता-पिता ने आरोप लगाया कि उनके पड़ोसी सविथ्रम्मा और सौम्या उनकी बेटी को प्रसाद देने के बहाने पास के एक खेत में ले गए। लड़की ने अपने माता-पिता को बताया कि उन्होंने उसे जबरदस्त एक माला पहनाई और पूजा-पाठ करने लगे।
दादी ने जब देखा कि उसकी बच्ची गायब थी। उसने उसकी तलाश शुरू की और खेत से उसकी चीखें सुनीं। महिला ने पुलिस को बताया कि सभी पांच आरोपी लड़की के साथ मौजूद थे क्योंकि उन्होंने कुछ रस्में निभाई थीं। रिपोर्ट में कहा गया है कि लड़की को बचा लिया गया और उसने घटना के बारे में बताया, जिससे पता चलता है कि आरोपी उसकी बलि देने की कोशिश कर रहे थे।
पांचों को हिरासत में लिया गया और पूछताछ के दौरान, उन्होंने दावा किया कि वे लड़की को मंदिर के लिए एक पत्थर रखने की रस्म के लिए मैदान में ले गए थे। रिपोर्ट में कहा गया है कि आरोपियों ने कहा कि वे अपने खेत में एक मंदिर बनाना चाहते हैं और पुजारी ने एक नाबालिग लड़की से पूजा कराने का सुझाव दिया था।
इस बीच, पीड़ित के परिवार ने आरोप लगाया कि उन्होंने शनिवार को मामला दर्ज कराया क्योंकि आरोपी उन्हें मामला वापस लेने की धमकी दे रहे थे। पुलिस ने कहा कि बयान दर्ज कर लिए गए हैं और मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here