Home Lifestyle सावधान : अगर आपको भी है एक्स फिल्म देखने की लत

सावधान : अगर आपको भी है एक्स फिल्म देखने की लत

जिस तरह आजकल देखा जाता है की लोग हाईटेक हो रहे है और मोबाइल की आदत से मजबूर हो गए है क्योकि हर समय मोबाइल में घुसे रहना आजकल का ट्रैंड बन गया है, और इसी के साथ ही लोग गन्दी आदतों का शिकार हो रहे है मोबाइल ओर इंटरनेट का इतेमाल लोग एक्स वीडियो देखने में ज्यादा करते है, लेकिन ये बहुत ही ख़तरनाक साबित हो रहा है क्योकि ये लत आपको नपुंसक बना सकती है।
आपको बता दे की शोधकर्ताओं के अनुसार ज्यादा एक्स वीडियो देखने वाले पुरुषों की पावर कम होती जाती है क्योंकि वे देखने में ही ज्यादा आनंद महसूस करने लगते हैं, ऐसा रिसर्च महिलाओ पर भी किया लेकिन ऐसा कुछ नहीं पाया गया उनकी इच्छा वीडियो में व्यर्थ नहीं जाती है वो हमेशा वीडियो से नार्मल आनंद ही लेती है।
जो पुरुष इन सब का आदी हो जाता है उसको अपने रोमांस में इतना इंटेरस्ड नहीं आ पाता जितना महिलाओ को आता है, इतना ही नहीं ये नपुंसकता की बिमारी 20 से 30 उम्र के पुरुषों में तेजी से फेल रही है जिसका इलाज इस लत को छोड़ने के अलावा कुछ नहीं है ।
जो लोग ज्यादा वीडियो देखते है जो अपने जीवन में अपने वेहवाहिक जीवन का आनद नहीं ले पाते है और फिर बाद में कई तरह की जड़ी बूटी और दवाइयों का इतेमाल करते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here