Home Lifestyle शादी के तुरंत बाद पत्नी से शारीरिक सम्बन्ध नहीं बनाने चाहिये

शादी के तुरंत बाद पत्नी से शारीरिक सम्बन्ध नहीं बनाने चाहिये

विवाह, जिसे शादी भी कहा जाता है, दो लोगों के बीच एक सामाजिक या धार्मिक मान्यता प्राप्त मिलन है जो उन लोगों के बीच, साथ ही उनके और किसी भी परिणामी जैविक या दत्तक बच्चों तथा समधियों के बीच अधिकारों और दायित्वों को स्थापित करता है। विवाह की परिभाषा न केवल संस्कृतियों और धर्मों के बीच, बल्कि किसी भी संस्कृति और धर्म के इतिहास में भी दुनिया भर में बदलती है। आमतौर पर, यह मुख्य रूप से एक संस्थान है जिसमें पारस्परिक संबंध, आमतौर पर यौन, स्वीकार किए जाते हैं या संस्वीकृत होते हैं।
शादी का होना सबसे पवित्र माना जाता है. जब शादी के बाद लड़की अपने घर को छोड़कर आती है तो, नये घर में अकेला महसूस करती है! और एकदम सबसे घुल-मिल नहीं पाती है. नये घर में होने की वजह से उसे काफी दिक्कत महसूस होती है.
इसलिए शादी के तुरंत बाद आपको उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने की जगह, आपको उसे जानने की कोशिश करनी चाहिए इससे आपके सम्बन्ध और मजबूत बनेंगे.
अगर, आपको कभी लगे आपकी पत्नी आपसे कुछ छुपा रही है. तो, उसके साथ जबरदस्ती न करें क्यूंकि, ऐसा करने से उसके दिल में आपके लिए इज़्ज़त कम हो जाएगी. पत्नी को हमेशा अपने जितनी इज़्ज़त व दर्जा जरुर दें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here