Home Health Tips वियाग्रा से ताकतवर है ये देसी नुस्खा और नहीं पड़ता इसका कोई...

वियाग्रा से ताकतवर है ये देसी नुस्खा और नहीं पड़ता इसका कोई साइड इफेक्ट, आइए जाने

आज कल आपने देखा होगा कि अगर शारीरिक क्षमता में कमजोरी हो जाती है तो लोग वियाग्रा का इस्तेमाल करने लगते हैं। दोस्तों वियाग्रा का काम रक्त परिसंचरण को तेज कर देना होता है किन्तु लगातार इस तरह की दवाइयों का सेवन इंसान को खोखला बना देता है। वियाग्रा के साइड इफेक्ट डॉक्टर भी बताते हैं। इस लिए आज मैं आपको देसी वियाग्रा बनाने का नुस्खा बताने जा रहा हूँ जो वियाग्रा से भी शक्तिशाली है। आइये जानते हैं इस नुस्खे के बारे में।
आवश्यक सामग्री
एक आंवले का मुरब्बा, एक गिलास दूध, चार बादाम, 5 किशमिश, 5 केसर की पत्ती, एक चम्मच गुलकंद, एक देशी पान का पत्ता और एक चमम्च अश्वगन्धा।
बनाने और सेवन की विधि -दोस्तों इन सभी चीजों को आपस में मिला लें और शाम को सोते समय दूध के साथ सेवन करें। इससे आपका शरीर बहुत ही शक्तिशाली बन जाएगा और आपकी शारीरिक क्षमता के साथ -साथ और कई समस्याएं भी ठीक हो जायेंगीं। दोस्तों इसके अलावा आप सफेद मूसली, कौंच के बीज,अश्वगंधा इन सबको समान मात्रा में मिलाकर बारीक चूर्ण बना लें।
इस एक चम्मच चूर्ण में मिश्री मिलाकर सुबह-शाम दूध के साथ पीना चाहिए। यह एक चम्मच वियाग्रा से भी ताकतवर और इससे आपके शरीर पर कोई साइड इफेक्ट नहीं पड़ता है और आप आराम से सम्बन्ध का आनंद उठा सकते हैं। दोस्तों ऊपर बताई गई मात्रा सिर्फ एक बार की है आप दोनों में से कोई में एक चीज का इस्तेमाल कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here