Home Lifestyle पिचके हुए गाल बिल्कुल फूल जाएंगे, दूध में मिलाकर करें इस चीज...

पिचके हुए गाल बिल्कुल फूल जाएंगे, दूध में मिलाकर करें इस चीज का सेवन

दूध एक अपारदर्शी सफेद द्रव है जो मादाओं के दुग्ध ग्रन्थियों द्वारा बनाया जता है। नवजात शिशु तब तक दूध पर निर्भर रहता है जब तक वह अन्य पदार्थों का सेवन करने में अक्षम होता है। साधारणतया दूध में 85 प्रतिशत जल होता है और शेष भाग में ठोस तत्व यानी खनिज व वसा होता है। गाय-भैंस के अलावा बाजार में विभिन्न कंपनियों का पैक्ड दूध भी उपलब्ध होता है। दूध प्रोटीन, कैल्शियम और राइबोफ्लेविन (विटामिन बी -2) युक्त होता है |
यदि आप भी अपने दुबले पतले और पिचके हुए गालों से परेशान हैं तो आप इस खबर को अंत तक जरूर पढ़ें क्योंकि मैं आपको एक ऐसी चीज के बारे में बताने वाला हूं जिसका सेवन अगर आप दूध के साथ करेंगे तो आपके दुबले पतले और पिचके हुए गाल बिल्कुल फूल जाएंगे ।
​दूध के साथ करें इस चीज का सेवन –
आप को दूध के साथ मुनक्के और काजू का सेवन करना है । सबसे पहले आप दूध में 5 से 67 मुनक्के और 2से 4 काजू को डाल दें और फिर 2 घंटे तक उसे वैसे ही छोड़ दें ।
​2 घंटे के बाद वह सब चीजें अच्छी तरह से फूल जाएगी और फिर आप उन सब चीजों का सेवन करें और उस दूध को बाद में पीले । ऐसा 15 दिनों तक लगातार करने से आपके दुबले पतले और पिचके हुए गाल वापस से भरने लग जाएंगे और बिल्कुल फूल जाएंगे और आपकी खूबसूरती बढ़ जाएगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here