Home Latest News नगर पालिका परिषद के कार्यालय में सभासद और बाबू में हुई मारपीट

नगर पालिका परिषद के कार्यालय में सभासद और बाबू में हुई मारपीट

हरदोई : नगर पालिका परिषद के कार्यालय में सभासद और बाबू में मारपीट हो गई ।मामला कोतवाली की चौखट पर पहुंच गया है। दोनों पक्षों की ओर से कोतवाली में एक दूसरे पर आरोप लगाकर प्रार्थना पत्र दे दिए गए हैं।
बताते चले कि नगरपालिका कार्यालय में दोपहर को बाबू अब्दुल जाबिर ईओ मुकेश कुमार निगम से मोहल्ला कस्वा में लीकेज के बाबत चर्चा कर रहे थे। उसी दौरान वहां मौजूद सभासद नंदकिशोर ने बीच में कुछ बात कह दी जो बात बाबू जाबिर को गलत लग गई और बताते हैं उन्होंने सभासद का गिरेबान पकड़ लिया ।उसके बाद सभासद ने ज्यो हाथ उठाया तो उनका हाथ बाबू जाबिर के चश्मे में लग गया और चश्मा टूट गया जो बताते हैं उनकी आंख पर लग गया जिससे खून निकल आया वहां मौजूद बड़े बाबू राजेश सिंह व अन्य कर्मचारियों ने मामले को शांत कराया ।उधर बाबू जाबिर ने कोतवाली में दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि मैं नगरपालिका में लिपिक के पद पर कार्यरत हूं 3 जून को समय करीब 12:30 बजे ईओ साहब से बात कर रहा था तभी वहां पर मौजूद नंद किशोर निवासी बाजी गंज हस्तक्षेप करने लगा । जब ऐसा करने से मना किया तो उसके मुंह पर थप्पड़ मार दिया जिससे प्रार्थी का चश्मा प्रार्थी के लग जाने से प्रार्थी की आंख के नीचे नाक के पास चोट लग गई है जिससे खून निकल आया है। प्रार्थना पत्र में कार्रवाई की मांग की गई है ।उधर सभासद नंदकिशोर ने भी बाबू अब्दुल जाबिर के खिलाफ मारपिट का प्रार्थना पत्र कोतवाली में दिया है।
इस संबंध में कोतवाल ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों से प्रार्थना पत्र मिला है जांच की जा रही है।
लेकिन इस बाबत ईओ मुकेश कुमार निगम ने बताया कि मैं जाबिर बाबू से बात कर रहा था। उसी दौरान सभासद नंद किशोर ने बीच में टोंक दिया इसी बात को लेकर कुछ दोनों लोगों में कहासुनी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here