Home Latest News देर रात बाइक सवार बदमाशों ने सिंचाई विभाग के वाहन चालक की...

देर रात बाइक सवार बदमाशों ने सिंचाई विभाग के वाहन चालक की गोली मारकर हत्या

यूपी के मिर्जापुर में मंगलवार की देर रात बाइक सवार बदमाशों ने सिंचाई विभाग के वाहन चालक की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस चौकी के पास ही वारदात को अंजाम दिया गया। पड़री थाना क्षेत्र के पति लहरा गांव निवासी चालक इस समय नगर के कैलाशपुरी कॉलोनी में मकान बनवा कर रहता था। हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। फिलहाल हत्या का कारण नहीं पता चल सका है। सिंचाई विभाग के कर्मचारियों का कहना था कि विभाग में ठेकेदारी भी करता था। आशंका जताई जा रही है कि ठेकेदारी के विवाद में वारदात हुई है। पुलिस कई एंगल पर पड़ताल में जुटी है।
पड़री थाना क्षेत्र के प्रति लहरा गांव निवासी 50 वर्षीय मूलचंद पाल सिंचाई विभाग में वाहन चालक के पद पर तैनाती के साथ ही नहरों की सफाई व मरम्मत कार्य की ठेकेदारी भी करता था। मूलचंद पाल मंगलवार रात 9:30 बजे अपने घर से बाइक लेकर रमई पट्टी की तरफ जा रहे थे। सिविल लाइन पुलिस चौकी से लगभग 200 मीटर दूर पहुंचे होंगे। इसी दौरान पीछे के बदमाशों ने एक रेस्टोरेंट के सामने मूलचंद पाल को लक्ष्य करके गोली दाग दी।
पुलिस के मुताबिक मूलचंद को एक गोली गले के नीचे व दूसरी गोली कनपटी के पास लगी। तीसरी गोली अन्यत्र जा लगी। गोली लगते ही मूलचंद बाइक समेत सड़क पर गिर गए। गोली की आवाज सुनकर कुछ देर बाद आसपास के लोग भी सड़क पर जुट गए। अब तक सिविल लाइन चौकी की पुलिस भी आ गई। चौकी प्रभारी ने एसपी व शहर कोतवाल को सूचना देने के साथ ही चालक को वाहन से लेकर मंडलीय अस्पताल पहुंचे। वहां चिकित्सकों ने देखने के बाद मृत घोषित कर दिया। एसपी अजय कुमार और पुलिस के अन्य अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे। अधिकारियों का कहना है कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए सभी थानों की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here