Home Ajab Gajab एक बकरी के साथ 8 लोगों ने मिलके किया दुष्कर्म और उस...

एक बकरी के साथ 8 लोगों ने मिलके किया दुष्कर्म और उस बेजुबान बकरी की हुई मौत, जानिए फिर क्या हुआ

बकरी एक पालतू पशु है, जिसे दूध तथा मांस के लिये पाला जाता है। इसके अतिरिक्त इससे रेशा, चर्म, खाद एवं बाल प्राप्त होता है। विश्व में बकरियाँ पालतू व जंगली रूप में पाई जाती हैं और अनुमान है कि विश्वभर की पालतू बकरियाँ दक्षिणपश्चिमी एशिया व पूर्वी यूरोप की जंगली बकरी की एक वंशज उपजाति है।
कुछ लोग ऐसे हैं , जो दरिंदगी की पूरी हद पार कर जाते हैं । आज हम ऐसी ही घटना जिक्र कर रहे हैं जो 2 साल पुरानी है जोकि हरियाणा के गांव में हुई थी , जिसे सुनकर आप भी रोने लग जायेंगें और और अफसोस होगा की ऐसे लोग भारत में रहते हैं । हरियाणा के मेवात में 8 दरिंदों ने एक बकरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर डाला । जिससें बकरी की हालत बिगड़ गई और बकरी ने तड़पते हुए अपनी जान गंवा दी ।
यह घटना हरियाणा में मेवात शहर के छोटे से गांव मरोड़ा गांव की हैं । जहाँ पर गांव के 8 दरिंदों ने बकरी को एक सुनसान मकान में ले जाकर दरिंदगी की पूरी हदें पार कर दी, जिससें बकरी की मौत हो गई । जब बकरी के मालिक को पता चला तो उसनें पुलिस स्टेशन पर उन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया ।
आपकों बता दें कि जब उन लोगों से बकरी के साथ दरिंदगी के बारें में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया की हम तो ऐसे ही करेंगे , अगर तुम में हिम्मत हैं तो रोक लेना । जब इस घटना के बारें में ग्रामीणों को पता चला तो उन्होंने उन लोगों की जमकर पिटाई कर डाली । बताया जा रहा हैं था कि बकरी दो महीने से गर्भवती थी । पुलिस ने बकरी को पोस्मार्टम के लियें भेज दिया हैं और जांच करनें के बाद ही उन लड़कों को गिरफ्तार करेंगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here