Home Latest News अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार दो युवक की...

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार दो युवक की मौत

नावा बाजार में मंगलवार के बीते रात्रि में कंडा घाटी NH-98 पर रबदा पंचायत के दही टोला- निवासी अरबिंद भुईयां और धमेंद्र कुमार मोटरसाइकिल एक्सीडेंट में एक व्यक्ति को घटनास्थल पर ही मौत हो गई वहीं दूसरे को हॉस्पिटल ले जाने के क्रम रास्ते में मौत हो गई ।
घटना तब घटी जब दोनो व्यक्ति छतरपुर थाना क्षेत्र सिलदाग गांव से अपने घर रबदा दही टोला होंडासांई मोटरसाइकिल से करीबन 10 बजे रात्रि में घर लौट रहे थे । तभी कंडा घाटी में अज्ञात वाहन के चपेट में आने से एक 28 वर्षीय अरबिंद भुईयां पिता करीमन भुईयां को घटनास्थल पर ही मौत और दूसरे 26 वर्षीय धमेंद्र कुमार पिता राधा राम को हॉस्पिटल ले जाने के क्रम में रास्ते में मौत हो गई ।
क्या रही नावा बाजार पुलिस के रौल-घटना की खबर कोई वाहन के द्वारा नावा बाजार थाना चेकिंग पोस्ट पर पुलिस को सुचना दिया गया । कि घाटी में एक्सीडेंट हुआ है । खबर मिलते ही प्रशिक्षु दरोगा कुंदन पासवान पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी लेते हुए रात्रि में ही दोनों व्यक्ति के मेदनीनगर एमएमसीएच हॉस्पिटल में भेज दिया गया था । जहां डॉक्टरों ने दोनों व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here