Home Latest News हरदोई में कोरोना ने ढाया कहर, एक शिक्षक की हुई मौत, तेजी...

हरदोई में कोरोना ने ढाया कहर, एक शिक्षक की हुई मौत, तेजी से बढ़ रहा संक्रमण

उत्तर प्रदेश के हरदोई में कोरोना का संक्रमण बेकाबू हो गया है। 24 घंटे में इलाज दौरान जिले के एक शिक्षक की लखनऊ में मौत हो गई। वहीं 102 और नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आ गए। संक्रमितों की संख्या बढ़ने के साथ ही पालिका के द्वारा संबंधित घरों के आसपास बैरीकेडिंग कराई गई, तो शहर के कई हिस्सों में सैनिटाइजेशन भी कराया गया है।

कोरोना की दूसरी लहर अब और तेजी से आगे बढ़ती नजर आ रही है। पिछले कुछ दिनों में लगातार कोरोना पॉजिटिव संख्या बढ़ती आ रही है। सोमवार को ही आई तीन सूचियों में 102 नए केस मिले हैं। जबकि बावन ब्लाक के एक शिक्षक संकुल की लखनऊ में इलाज के दौरान मौत हो गई।

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों का कहना है कि संक्रमितों के मिलने की रफ्तार यही रही तो जल्द ही एक्टिव केस का आंकड़ा 500 के पार  हो जाएगा। इसके साथ ही जनपद में एक्टिव केसों की संख्या 463 पहुंच गई है। जनपद में अब तक  6497 लोग कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं। जिले में अब तक कोरोना से 117 की मौतें हो चुकीं हैं।

एई डीआरडीए, नायब तहसीलदार भी शामिल
सोमवार को आई कोरोना पॉजिटिव की सूची में एई डीआरडीए, नायब तहसीलदार सदर सहित तीन जेल कर्मी, लखनऊ चुंगी के निकट शिक्षक दंपती व उनके दोनों बच्चे शामिल हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here