Home Cricket मुंबई में हो सकती है इस स्टार की वापसी, कैसी होगी KKR...

मुंबई में हो सकती है इस स्टार की वापसी, कैसी होगी KKR की अंतिम 11

आईपीएल का 14वां सीजन धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा है। सभी टीमों ने अपने कोटे के एक-एक मुकाबले खेल लिए हैं और अब अगले लीग मुकाबले खेलने के लिए तैयार हैं। मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाईट राइडर्स की टीमें मंगलवार को लीग स्टेज का अपना दूसरा मुकाबला खेलेंगी। यह मुकाबला चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा जहां दोनों ही टीमों ने अपने पहले मुकाबले खेल लिए हैं। इसमें कोलकाता को जहां जीत मिली है वहीं मुंबई के हाथ हार लगी है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि दोनों टीमें क्या बदलाव करती हैं। आइए जानते हैं कि क्या हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग XI.
कोलकाता नाईट राइडर्स
कोलकाता की टीम ने अपने पहले मैच में सनराइजर्स के खिलाफ ऑलराउंड प्रदर्शन किया और मैच को 10 रन से अपने नाम किया। टीम के बल्लेबाजों के बाद गेंदबाजों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया। ऐसे में मॉर्गन टीम में शायद ही कोई खास बदलाव करें।

संभावित XI 
नितीश राणा, शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक, इयोन मॉर्गन (कप्तान), आंद्रे रसेल, शाकिब अल हसन, हरभजन सिंह, पैट कमिंस, प्रसिद्ध कृष्णा, वरुण चक्रवर्ती

मुंबई इंडियंस:
रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस के लिए शुरुआत अच्छी नहीं रही है। उसे पहले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में क्विंटन डीकॉक वापसी कर सकते हैं, ऐसे में क्रिस लीन को बाहर बैठना पड़ सकता है। वैसे मुंबई में भी कुछ अधिक बदलाव शायद ही देखने को मिले।

संभावित एकादश:

रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डीकॉक, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, राहुल चाहर, मार्को यानसन, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here