Home Entertainment मम्मी के गाने पर जमकर नाचीं अजय देवगन की बेटी नीसा, वीडियो...

मम्मी के गाने पर जमकर नाचीं अजय देवगन की बेटी नीसा, वीडियो हो गया वायरल

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार किड्स में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan), आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सैफ की बेटी सारा तो अब बॉलीवुड का जाना माना चेहरा बन चुकी हैं. तो वहीं शाहरुख की बेटी सुहाना के डेब्यू का इंतजार है. इसके इतर आमिर खान की बेटी सोशल वर्क में मशहूर रहती हैं. इन सबके अलावा अजय देवगन (Ajay Devgn) की बेटी नीसा देवगन (Nysa Devgn) की भी काफी चर्चा होती है. नीसा एकदम अपनी मां काजोल (Kajol Devgn) जैसी दिखती हैं, इसलिए सोशल मीडिया पर उनके भी चाहने वालों की कमी नहीं है.

अजय देवगन अपनी बेटी को लाइमलाइट से काफी दूर रखते हैं. इसी वजह से अजय उन्हें हमेशा मीडिया की नजरों से बचा कर रखते हैं. लेकिन इसके बाद भी वे सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. एक बार फिर से नीसा चर्चा में आ गई हैं. इस बार नीसा ने अपनी मां काजोल के एक गाने पर जबरदस्त डांस किया है. उनका ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. लोग इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nysa devgan ♡ (@nysadevganx)

दरअसल न्यासा का ये वीडियो उनके स्कूल इवेंट का है. उनका स्कूल सिंगापुर में है. ऐसे में अपने स्कूल इवेंट में न्यासा ने मां के कई गानों पर झूम कर डांस किया. सबसे पहले वो सुपरहिट फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के गाने ‘बोले चूड़ियां’, फिल्म ‘माई नेम इज खान’ के गानों ‘सजदा’ और ‘तेरे नैना’ पर डांस करती हैं. न्यासा के साथ उनका स्कूल का ग्रुप पर डांस करता है. सभी एक जैसे आउटफिट में नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो को नीसा देवगन के फैन अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि नीसा ग्रुप डांस कर रही हैं. ये एक ऐसा सांग जहां पर कई गाने एक साथ ही बज रहे हैं. इसमें काजोल का सांग बोले चूडियां , सजदा, तेरे नैना पर नीसा डांस कर रही हैं. इस गाने के अंत में करीना कपूर खान और शाहिद कपूर का सांग नगाड़ा भी बजता है. आपको बता दें कि फैंस नीसा के इस वीडियो और डांस की काफी तारीफ कर रहे हैं. कई यूजर का कहना है कि अपनी मां और पिता की तरह नीसा में भी प्रतिभा दिखाई देती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here