Home Entertainment अजय देवगन इस खतरनाक फिल्म से करने जा रहे हैं डिजिटल डेब्यू,...

अजय देवगन इस खतरनाक फिल्म से करने जा रहे हैं डिजिटल डेब्यू, देखें 1 वीडियो

देवगन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) क्राइम ड्रामा वेब सीरीज ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने करने वाले हैं. यह सीरीज फेमस ब्रिटिश सीरीज ‘लूथर’ रीमेक है. अजय देवगन (Ajay Devgn) सीरीज में एक कॉप के रोल में नजर आएंगे. देवगन ने कहा, “मेरा प्रयास हमेशा अच्छी कहानियों को बताने और अच्छी प्रतिभा के साथ काम करने का रहा है.

यह आइडिया भारत में मनोरंजन के क्षेत्र को बढ़ाने के लिए है. डिजिटल दुनिया मुझे उत्साहित करती है.” एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने के बारे में बात करते हुए, ‘सिंघम’ अजय देवगन (Ajay Devgn) ने कहा, “स्क्रीन पर एक पुलिस वाले का किरदार निभाना मेरे लिए कोई नई बात नहीं है, लेकिन इस बार किरदार अधिक तीव्र, जटिल और गहरा है. जिसने मुझे उसके व्यक्तित्व के लिए सबसे अधिक आकर्षित किया है. आने वाले दिनों में यह सबसे अच्छा कैरेक्टर होगा.”

देवगन का पहला धमाका 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

बीबीसी स्टूडियोज इंडिया के सहयोग से हॉटस्टार स्पेशल सीरीज का जल्द ही प्रोडक्शन में शुरु होने वाला है और इसे मुंबई के एक क्रॉस आइकॉनिक लोकेशन पर शूट किया जाएगा. वहीं एपलॉज एंटरटेनमेंट के सीईओ समीर नायर ने कहा रुद्र द एज ऑफ डार्कनेस हमारे अब तक के सबसे बड़े शो में से एक है और अजय देवगन के लीड रोल में होने की वजह से हम बहुत उत्साहित हैं. उनके पास वास्तव में उग्र चरित्र और व्यक्तित्व है जो इस फेमस रोल को निभाने के लिए आवश्यक है.

अजय देवगन (Ajay Devgn) के काम के बारे में बात करें तो आने वाले समय में उनके पास कई बड़ी फिल्में हैं. ‘सत्याग्रह’, ‘खाकी’ और ‘मेजर साहब’ जैसी फिल्मों में बिग बी के साथ काम कर चुके अजय देवगन (Ajay Devgn) पहली बार अमिताभ बच्चन को फिल्म ‘मेडे’ में डायरेक्ट करेंगे. फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ रकुलप्रीत सिंह भी नजर आएंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here