Home Lifestyle दाद, खाज, खुजली से पाना चाहते हैं छुटकारा, तो एक बार जरूर...

दाद, खाज, खुजली से पाना चाहते हैं छुटकारा, तो एक बार जरूर इस्तेमाल करें इस कैप्सूल को

दाद या दद्रु कुछ विशेष जाति का फफूँदों के कारण उत्पन्न त्वचाप्रदाह है। ये फफूंदें माइक्रोस्पोरोन (Microsporon), ट्राकॉफाइटॉन (Trichophyton), एपिडर्मोफाइटॉन (Epidermophyton) या टीनिया जाति की होती है। दद्रु रोग कई रूपों में शरीर के अंगों पर आक्रमण करता है। खोपड़ी का दद्रु फफूंद द्वारा केश की जड़ में आक्रमण के कारण होता है। यह बालों और नववयस्कों में अधिक होता है।

पिछले 3 साल से दाद खाज खुजली है इसका मतलब फंगल इंफेक्शन हो रहा है तो सबसे पहले आप अपने टेस्ट करवाएं क्योंकि आपका काफी लंबा समय हो गया है और और शायद हो सकता है आपने अच्छे डॉक्टर से कंसल्ट नहीं किया है या फिर आप टाइप स्टेटमेंट नहीं ले रहे हैं यह कुछ कारण है जिससे कि आपका काफी लंबे समय तक फैल चुका है दूसरी बात पर जहां तक इसका इलाज का सवाल है।

आप टेबलेट इट्राकोनाजोल जो मार्केट में अवेलेबल होती है इट्रॉनिक्स नाम से भी आती है यह और आपको डेली 1 कैप्सूल खाना है और ए कैप्सूल आपको एप लिस्ट 3 महीने तक आपको रोज रात के कैप्सूल खानी है इसके अलावा आप पर टेबलेट सेटजिन और सुबह-शाम लें और आप उसके साथ तो ले सकते हैं कि मैं भी आपको ऑइंटमेंट जो आता है आपको लुलिकॉनाजोले इट्राकोनाजोल अभी निकले नहीं तेरे को या आपको मेडिकल स्टोर पर अवेलेबल होंगी आपको कम से कम 304 मिनट तक इसके साथ ही आपकी शायरी में हो रहा है उसका व्रगलर सफाई करें आपको ऐसी कोई चीज नहीं खाएं जिससे इसको ज्यादा पनपने का मौका मिले जैसे आप खट्टी चीजें नहीं खाए और अब जब जब तू किसके पिक मेंढक का चालू रहेगा उस दिन आप पर किसी भी स्टूडेंट का इस्तेमाल ना करें इससे आप मार्केट से कोई ट्यूब लेले एंजॉयड मिक्स मिला होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here