Home Astrology इन 4 राशियों को मिलने वाली है बड़ी सफलता और मकर राशि...

इन 4 राशियों को मिलने वाली है बड़ी सफलता और मकर राशि को उठाना पड़ सकता है संकटों का पहाड़

मेष (Aries) :- यह सप्ताह प्यार के सितारे अभी ज़ोरो पर है, खुशिया, हर्ष और उल्लास से परिपूर्ण रहने वाला है, मुनाफ़े के भी अच्छे योग बनेंगे। आप सभी लक्ष्यों को प्राप्त करेंगे, कार्य स्थल पर आपकी छवि चमकेगी और मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी, तरक्की के अच्छे अवसर मिलेंगे। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों का साथ मिलेगा। आत्मबल में इजाफा होगा। यह सप्ताह प्रेम संबंधों के लिए बेहद अनुकूल और सकारात्मक रहेगा, प्रेमी युगल एक-दूसरे के साथ अच्छा समय गुजारेंगे। यह सप्ताह पारिवारिक रिश्तों के लिहाज से थोड़ा कठिन हो सकता है, अपनी वाणी पर संयम रखें और किसी प्रकार की गलतफहमी ना पालें। यह सप्ताह छात्रों के लिए थोड़ा मुश्किल भरा हो सकता है, पढ़ते समय एकाग्रता बनाने के लिए मेहनत करनी पड़ेगी।

वृषभ (Taurus) :- राशि स्वामी: शुक्र | शुभ रत्न: हीरा | शुभ रुद्राक्ष: छह मुखी रुद्राक्ष | शुभ दिशा: दक्षिण पूरब
इस सप्ताह सितारे आपके साथ हैं। कारोबार में बढ़ोत्तरी होगी, किसी विवादित मामले को सुलझाने में सफल रहेंगे। इस सप्ताह लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए आपको कठिन परिश्रम करना होगा। सहकर्मियों का भी भरपूर सहयोग मिलेगा। इस सप्ताह छात्रों को कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है। करियर की राह में अभी आपको और पसीने बहाने होंगे। यह सप्ताह प्रेम संबंधों के लिए बेहद अनुकूल और सकारात्मक रहेगा, प्रेमी युगल एक-दूसरे के साथ अच्छा समय गुजारेंगे। पारिवारिक संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी। किसी मेहमान के आने की संभावना है, नए लोगों से मुलाकात हो सकती है, किसी सामाजिक कार्यक्रम अथवा यात्रा पर जाना हो सकता है। यदि कोई सेहत की पीड़ाएं हैं, तो वे समाप्त होंगी।

सिंह (Leo) :- इस सप्ताह आय में बढ़ोतरी होगी, दोस्तों की मदद मिल सकती है, कोई रुका हुआ पैसा या खोई वस्तु आपको वापस मिल सकती है या अप्रत्याशित लाभ मिल सकता है। अपनी ताकत को किसी अच्छे और उद्देश्यपूर्ण कार्य में लगाने का प्रयास कीजिए। नौकरी में पदोन्नति के योग बन रहे हैं। जोखिम भरे निवेश करने से बचें। फालतू खर्चा करने से बचें। जीवन साथी के साथ अच्छे रिश्ते बनाए रखने की कोशिश करें। छात्रों को इस सप्ताह कड़ा परिश्रम करना होगा, योग्यताओं को निखारने के सुनहरे अवसर रहेंगे। सेहत भी ठीक ही रहेगी। इस हप्ते लव लाइफ रोमांस से भरपूर रहेगी, जीवनसाथी के साथ संबंध अच्छे रहेंगे, अविवाहितों के लिए नए रिश्ते आ सकते हैं।

कन्या (Virgo) :- इस सप्ताह आपका ध्यान कामकाज पर ज्यादा रहेगा, कार्यक्षेत्र की सक्रियता के बेहतर परिणाम मिलेंगे, आर्थिक स्थिति दिनोदिन बेहतर बनेगी। निवेश करना अच्छा रहेगा, आगे चलकर आपको बड़ा फायदा देगा। नये उपक्रम की शुरुआत करना आपके भविष्य के लिये लाभदायक होगा। नौकरीपेशा लोगों के लिए समय ठीक रहेगा। मान-सम्मान मिलेगा। सप्ताह छात्रों के लिए बेहतरीन होगा, नतीजों की चिंता किए बिना मेहनत करेंगे तो कामयाबी आपके साथ होगी। वैवाहिक जीवन के लिए यह सप्ताह बेहद आनंदमय रहने वाला है, रिश्तों में मधुरता बनाए रखने के लिए संयमित वाणी बोलें, बेकार की बातों और झगड़ों से बचें। घर में शांति बनी रहेगी। स्वास्थ्य के लिहाज से यह सप्ताह सामान्य रहेगा। बीमार लोगों का स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा होगा।

मकर (Capricon) :- इस सप्ताह आपकी तत्परता व योग्यता अधिकारों में वृद्धि दिलाएगी, कार्यक्षेत्र में लाभ व सम्मान बढ़ेगा, अपने आर्थिक एवं कैरियर संबन्धित जीवन के लिए कुछ योजनाओं को मूर्तरूप देंगे । कोई रुका हुआ पैसा या खोई वस्तु आपको वापस मिल सकती है। विद्यार्थियों के पास उनके अध्ययनों को पूरा करने के लिए एक उच्च रूप से अनुशासित और व्यवस्थित तरीका होगा। लव लाइफ के लिहाज से यह सप्ताह अच्छा नहीं रहेगा, वैवाहिक जीवन में कुछ तनाव हो सकता है। पुरानी बीमारी इस सप्ताह आपको परेशान कर सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here