Home Lifestyle अधिकतर लोग नहीं जानते स्त्रियों के बाल से पता चलता है उनके...

अधिकतर लोग नहीं जानते स्त्रियों के बाल से पता चलता है उनके जीवन का राज, आइए जाने

अगर नारी की सुदंरता की बातें होती हैं तो उसके बालों का जिक्र होना लाजिमी ही है। इन बालों के लिए कवियों और शायरों ने ना जाने कितने नायाब शब्दों का इस्तेमाल किया। कभी ये केसू बन जाते हैं तो कभी जुल्फों के नाम पर लोगों को उलझा देते हैं लेकिन क्या कभी आपने सोचा कि किसी महिला के बाल उसके व्यक्तित्व को भी परिभाषित करते हैं। अगर नहीं तो आज हम आपको बताते हैं..
लंबे बाल : ऐसी महिलाएं काफी प्रैक्टिक्ल होती हैं। अपने इमोशंस को अक्सर लोगों के सामने व्यक्त कर पाने वाली यह महिलाएं अंदर से काफी रोमांटिक होती हैं।
छोटे बाल : ऐसी महिलाएं थोड़ी स्टाइल वाली और खर्चिली होती हैं लेकिन दिल से काफी सॉफ्ट-सॉफ्ट होती हैं। इनके लिए जीवन में प्रेम काफी महत्व रखता है।
कंधे तक बाल वाली : ऐसी महिलाएं थोड़ी स्टाइल वाली और खर्चिली होती हैं लेकिन दिल से काफी सॉफ्ट-सॉफ्ट होती हैं। अक्सर फैमिली को लेकर चलने वाली होती हैं।
घुंघराले बाल : बहुत ही भावनात्मक होती हैं और अक्सर अपने इमोशंस की वजह से मारी जाती हैं लेकिन मृदभाषी होने के कारण हर दिल अजीज होती हैं।
सीधे बाल : ऐसे बाल वाली महिलाएं सुनती तो सबकी हैं लेकिन करतीं अपने मन की हैं इसी कारण कभी-कभी घमंडी कही जाती हैं लेकिन होती यह दिल से कोमल ही हैं।
पतले बाल : ऐसी बाल वाली महिलाएं ईमानदार और दिल की साफ होती हैं। ये इमोशनल होती हैं लेकिन आलोचनाओं के घेरे में भी होती हैं। वैसे ये थोड़ी जिद्दी भी होती हैं और अपनी जिद पूरी करने के लिए कुछ भी कर सकती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here