Home Astrology यदि आप भी होना चाहते हैं धनवान तो मंगलवार के दिन जरूर...

यदि आप भी होना चाहते हैं धनवान तो मंगलवार के दिन जरूर करें ये 4 उपाय, जानिए कैसे

आज की आधुनिक लाइफ में हर व्यक्ति की चाहत होती हैं कि उसके पास अथाह धन-संपत्ति हो, जीवन में सुख-समृद्धि बनी रहे। उसके पास कभी धन की कमी न हो। वह एक अच्छी और ऐश-आराम की जिंदगी जीएं। वह जो चाहे वह मिल जाए। लेकिन हर व्यक्ति की यह इच्छा पूरी नहीं हो पाती। यदि आप चाहते हैं कि धन में दुगना तिगुना वृद्धि हो तो आजमा कर देखें ये टोटके…

1. हमेशा खुद को साफ और स्वच्छ बनाए रखें। प्रतिदिन मंदिर में पूजा पढ करें और जो मिला है उसके लिए भगवान को धन्यवाद देने के साथ अपनी नई मांग रखें और उस मांग की पूर्ति का श्रद्धा और सब्र के साथ इंतजार करें।
2. चांदी के बर्तन में पानी पीएं। अगर घर में चांदी का बर्तन न हो तो गिलास में पानी भरें और उसमें चांदी की अंगुठी डालकर पानी पीएं। यह प्राचानी, सरम और बहुत चमत्कारी तांत्रिक नुस्खा है। इससे निश्चित ही धन संबंधी मामलों में राहत मिलती है।
3. ये बहुत ही कम लोग जानते हैं कि भगवान शिव को पान भी अर्पित किया जाता है। सावन माह में अगर भगवान शिव को विशेष पान अर्पित किया जाए तो हर तरह की मनोकामना पूर्ण होती है।

 

4. धन से बढता है धन, अपने घर और व्यापार की तिजोरी में 10 के लगभग 100 से ज्यादा नोट रखें साथ ही हमेशा जेब में कुछ सिक्के रखें, खुद को धनवान मानना शुरू कर दें और उसकी तरह से कपडे पहने और जो भी आप खरीदना चाहती हैं उसके बारे में कल्पना करें। जो लोग स्वंय को दरिद्र मानते हैं वे हमेशा दरिद्र ही बने रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here