Home Astrology कई सालों के बाद आया ऐसा मंगल और अब इन 4 राशियों...

कई सालों के बाद आया ऐसा मंगल और अब इन 4 राशियों की चमकी किस्मत, बहुत जल्द बनेंगे धनवान

दरअसल ज्योतिष (Astrology) में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव डालती है। यानी आपके लिए आज का दिन शुभ, सामान्य या फिर खराब।
आप यहां अपनी राशि के अनुसार आज का अपना राशिफल (Rashifal) जान सकते हैं और बताए गए सुझावों को अपनाकर अपने दिन को खास बना सकते हैं।
मेष राशि (Aries)
आज य़ुवाओं को साक्षात्कार  शुभ समाचार मिल सकता है। लव लाइफ में के अविवाहित लोग निराश हो सकते हैं। आज विवाद होने की भी संभावना है। छात्रों को आज प्रतियोगिता में सफलता मिलने की प्रबल संभावना है। सार्वजनिक जीवन में मान सम्मान मिलेगा। साहित्य लेखन में सफलता मिल सकती है।
वृषभ राशि (Taurus)
आज सिर और पेट दर्द से परेशान हो सकते हैं। व्यावसाय में आज विस्तार की योजना बनायेंगे।आज शुभ कार्यों में धन खर्च होगा। आज पैसों की समस्या भी पहले से कुछ कम होने के योग बन रहे हैं किन्तु शिक्षा क्षेत्र से रोजगार प्राप्त करने वाले लोगों के लिये अभी आर्थिक तंगी का सामना करने पड़ सकता है।
मिथुन राशि (Gemini)
आज पारिवारिक वातावरण को प्रेम पूर्ण बनाकर रखेंगे विरोधियों से भी सचेत रहने की आवश्यकता होगी। व्यापार में अच्छी स्थिति रहेगी।  नौकरी में वक्त आपका साथ देगा।  प्रेम जीवन में उतार-चढ़ाव रहेगा।  दांपत्य जीवन जीने वालों को सुखद स्थिति रहेगी। शिक्षा में सफलता के आसार रहेंगे।
कर्क राशि (Cancer)
हल्का बुखार, शरीर में  दर्द की स्थिति रह सकती है। आपके लिए आज का दिन कमजोर रहेगा। सेहत बिगड़ सकती है। आप बीमार पड़ सकते हैं, इसलिए थोड़ी सावधानी बरतें। आप का कोई गलत काम आपको फंसा सकता है, इसलिए सावधान रहें।प्रेम जीवन में आपका दिन अच्छा रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here