Home Astrology आपका साथ दे रहे हैं साक्षात भगवान अगर दिखाई दें यह संकेत...

आपका साथ दे रहे हैं साक्षात भगवान अगर दिखाई दें यह संकेत तो समझ ले, तुरंत जान ले……

कई बार हम भगवान से मांगते हैं उनका साथ. हम चाहते हैं वह हमेशा हमारे साथ रहे और हमे सही मार्ग दिखाते रहे लेकिन हम पहचान नहीं पाते हैं कि वह हमारे साथ है या नहीं. ऐसे में आज हम आपको बताते हैं कि आखिर कैसे आप पता कर सकते हैं कि भगवान आपके साथ हैं या नहीं.
सपने में देव दर्शन – अगर आपको बारंबार सपने में मंदिर या किसी देव स्थान के दर्शन हो रहे हैं या फिर सपने में आप आसमान में ही उड़ते रहते हैं. इसी के साथ अगर आप सपने में देवी-देवताओं से वार्तालाप करते हैं तो आप समझ जाइए कि दैवीय शक्तियां आप पर मेहरबान हैं.
पूर्वाभास – कहते हैं अगर इंसान को आने वाली घटनाओं का पहले से ही ज्ञान हो जाता है या पूर्वाभास हो जाता है तो भगवान उनके साथ होते हैं.
पारिवारिक प्रेम – कहा जाता है पत्नी, बेटा, बेटी और सभी परिजन अगर किसी एक व्यक्ति की आज्ञा का पालन कर रहे हैं, वे सभी व्यक्ति से प्यार करते हैं तो दैवीय शक्तियां उस व्यक्ति के साथ होती हैं.
भाग्य से भी तेज – कहा जाता है जीवन में अगर किसी को अचानक से लाभ प्राप्त हो जाता है और उसके काम में किसी भी प्रकार की बाधा उत्पन्न नहीं होती है तो भी यह समझ लेना चाहिए कि दैवीय शक्तियां साथ हैं.
ठंडी हवा का घेरा – अगर भूमि पर रहते हुए भी कभी-कभी आपको यह अहसास हो कि मेरे आसपास बादल या ठंडी हवा का एक घेरा बना हुआ है जिसने मुझे घेरा हुआ है तो भी भगवान आपके आस-पास है
किसी की आवाज सुनाई देना – रात में गहरी नींद में अगर लगे कि किसी ने मुझे आवाज दी और आप उठ जाते हैं, लेकिन फिर आपको आभास होता है कि यहां तो कोई नहीं है तो समझ लीजिये भगवान आपके साथ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here