Home Ajab Gajab 5 ऐसी अभिनेत्रियां जो प्यार की खातिर बदल चुकी है धर्म, नाम...

5 ऐसी अभिनेत्रियां जो प्यार की खातिर बदल चुकी है धर्म, नाम जानकर विश्वास नहीं होगा…l

शर्मिला टैगोर भारतीय फिल्मों की सशक्त अभिनेत्री रही हैं। शर्मिला टैगोर का जन्म हैदराबाद, आंध्र प्रदेश, भारत में एक हिंदू बंगाली परिवार में हुआ था। उनके पिताजी Gitindranath टैगोर एल्गिन मिल्स के ब्रिटिश इंडिया कंपनी के मालिक के महाप्रबंधक थे।
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान नवाब पटौदी से विवाह के बाद शर्मिला टैगोर ने अपना नाम आयशा सुलतान रख लिया।
5. शर्मिला टैगोर
शर्मिला टैगोर 90 के दशक की सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने क्रिकेटर नवाब मंसूर अली खान पटौदी से शादी की थी। शर्मिला हिंदू धर्म से थी, लेकिन उन्होंने अपने प्यार की खातिर मुस्लिम धर्म को अपनाया है।
4. अमृता सिंह
अमृता सिंह बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रह चुकी हैं। उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान के साथ शादी रचाई थी l जिस कारण उन्हें भी अपना धर्म परिवर्तन करना पड़ा था। लेकिन इनका रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया और उनके बीच तलाक हो गया।
3. आयशा टाकिया
आयशा टाकिया बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं। उन्होंने फरहान आजमी के साथ शादी करने के लिए मुस्लिम धर्म को अपना लिया है। बता दे कि आयशा के पिता गुजराती थे, जबकि उनकी मां फरीदा मुस्लिम थी।
2. हेजल कीच
हेजल कीच मशहूर क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी हैं l उन्होंने सलमान खान की फिल्म बॉडीगार्ड में साथ काम किया था। बता दें कि हेजल क्रिश्चियन थी, लेकिन उन्होंने युवराज सिंह से शादी करने की खातिर अपने धर्म को छोड़कर सिख धर्म को अपना लिया है।
1. दिव्या भारती
90 के दशक की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री दिव्या भारती ने साजिद नाडियावाला से शादी करने के लिए मुस्लिम धर्म को अपनाया था l लेकिन शादी के कुछ सालों के बाद ही उनकी आकस्मिक मौत हो गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here