Home Ajab Gajab 4 अमीर बेटियां बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की, नंबर 4 राजा महाराजा के...

4 अमीर बेटियां बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की, नंबर 4 राजा महाराजा के खानदान से…l

भारतीय सिनेमा के अन्तर्गत भारत के विभिन्न भागों और भाषाओं में बनने वाली फिल्में आती हैं जिनमें हिन्दी सिनेमा (बॉलीवुड), तेलुगू सिनेमा (आंध्र प्रदेश और तेलंगाना), असमिया सिनेमा (असम), मैथिली सिनेमा (बिहार), ब्रजभाषा चलचित्रपट (उत्तर प्रदेश), गुजराती सिनेमा (गुजरात), हरियाणवी सिनेमा (हरियाणा), कश्मीरी (जम्मू एवं कश्मीर), झॉलीवुड (झारखंड), कन्नड सिनेमा (कर्नाटक), मलयालम सिनेमा (केरल), मराठी सिनेमा (महाराष्ट्र), उड़िया सिनेमा (ओडिशा), पंजाबी सिनेमा (पंजाब), राजस्थान का सिनेमा (राजस्थान), कॉलीवुड (तमिलनाडु) और बाङ्ला सिनेमा (पश्चिम बंगाल) शामिल हैं। भारतीय सिनेमा ने 20वीं सदी की शुरुआत से ही विश्व के चलचित्र जगत पर गहरा प्रभाव छोड़ा है।
1. जाह्नवी कपूर
जानकारी के लिए आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के बहुत ही लोकप्रिय फिल्म निर्माता और हिंदी फिल्म जगत की दिव्यांगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी है। आपको बता देगी बोनी कपूर के पास पैसों की कोई कमी नहीं है। इसके अलावा बता दे अभिनेत्री श्रीदेवी ने अपनी बेटियों के लिए करोड़ों की संपत्ति छोड़ी है।
2. सारा अली खान
मौजूदा समय में अभिनेत्री सारा अली खान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिनी जाती है। यह अभिनेत्री अपनी खूबसूरती के अलावा अपने रिलेशनशिप को लेकर बहुत ही ज्यादा चर्चाओं में रहती है। आपको बता दें कि सारा अली खान बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी है।
3. श्रद्धा कपूर
बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर फिल्म इंडस्ट्री के बहुत ही लोकप्रिय अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी है। अभिनेता शक्ति कपूर ने अपने फिल्मी करियर में बहुत सारी फिल्मों में शानदार अभिनय किया है। शक्ति कपूर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता कहे जाते हैं। यही वजह है कि श्रद्धा कपूर बहुत ही अमीर अभिनेत्री है।
4. भाग्यश्री
जानकारी आपको बता दें कि अभिनेत्री भाग्यश्री में सलमान खान के साथ फिल्म मैंने प्यार किया मैं बहुत ही बेहतरीन अभिनय किया था। भाग्यश्री एक बहुत ही शादी खानदान से ताल्लुक रखती है। इनका जन्म महाराष्ट्र के शाही पटवर्धन खानदान में हुआ था। भाग्यश्री के पिता का नाम माधवराव पटवर्धन है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here