Home Astrology 14 फरवरी से 29 मार्च तक फूल की तरह चमक रहा है...

14 फरवरी से 29 मार्च तक फूल की तरह चमक रहा है इन राशियों का भाग्य, होगी धन प्राप्ति

राशियाँ राशिचक्र के उन बारह बराबर भागों को कहा जाता है जिन पर ज्योतिषी आधारित है। हर राशि सूरज के क्रांतिवृत्त (ऍक्लिप्टिक) पर आने वाले एक तारामंडल से सम्बन्ध रखती है और उन दोनों का एक ही नाम होता है – जैसे की मिथुन राशि और मिथुन तारामंडल। यह बारह राशियां हैं –
मिथुन, कर्क, मीन : आपका तन-मन काफी प्रफुल्लित बना रहेगा। राजनीति के क्षेत्र में आपको सफलता मिल सकती है।लव लाइफ के मामले में आपको ढेर सारा प्यार और सम्मान मिलने वाला है। आपके द्वारा किए गए निवेश में भारी लाभ हो सकता है। धन कमाने की योजना सफल होगी। पुरानी सामजिक परेशानी से छुटकारा मिल सकता है। आपके द्वारा बनाए गए नए संपर्क फायदेमंद साबित हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र पर उच्चाधिकारी आपसे प्रसन्न रहेंगे। करियर में तरक्की के मामले में रूकावटें दूर होंगी। आपको किसी भी तरह के वाद-विवाद में पड़ने से बचना चाहिए।
 वृषभ, तुला, सिंह :  सभी रुके बिगड़े आसानी हल हो जाएंगे। अचानक धन का आगमन होगा। करियर में आगे बढ़ने के मौके मिलेंगे।संतोषी माता की कृपा से घर परिवार की खुशियों में बढ़ोतरी होगी, भाग्य आपके पक्ष में रहेगा, आपको करियर में आगे बढ़ने के नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं, आपको अपने कामकाज में अपार सफलता मिलने के योग बन रहे हैं, किसी पुराने निवेश का आपको नतीजा बहुत ही शीघ्र मिलने वाला है, घर परिवार के बड़े बुजुर्गों के स्वास्थ्य में सुधार आएगा।
कन्या, वृश्चिक, कुंभ : जीवन में आने वाली सभी परेशानियां दूर हो सकती हैं। भगवान शनिदेव आपके जीवन में जल्द ही बड़ा बदलाव करने वाले हैं। भगवान शनिदेव का नाम लेकर आप अपने दिन को अच्छा बना सकते हैं, शनिवार के दिन भगवान शनिदेव की पूजा अर्चना करना बिल्कुल भी ना भूले। भगवान शनि देव न्याय के देवता माने जाते हैं, यह किसी के साथ अन्याय नहीं होने देते। व्यापार के मामले में आपको जल्द ही ढेर सारा धन लाभ देखने को मिल सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here