Home Ajab Gajab शूटिंग के दौरान खबर मिलने पर इस अभिनेता ने जेल से रिया...

शूटिंग के दौरान खबर मिलने पर इस अभिनेता ने जेल से रिया करवा दिए 4000 कैदी, इस अभिनेता का नाम जानकर हैरान रह जाएंगे…..l

सलमान ख़ान ने अपने अभिनय की शुरुआत 1988 में फिल्म बीवी हो तो ऐसी से की जहाँ उन्होंने सहायक कलाकार की भूमिका निभाई है। बॉलीवुड फिल्म में उनकी पहली प्रमुख भूमिका सूरज आर. बड़जात्या की रोमांस फिल्म मैंने प्यार किया (1989) में थी। यह फिल्म भारत की सर्वाधिक कमाई वाली फिल्मों से एक फिल्म बन गई।इस फिल्म के लिए उन्हें फ़िल्मफ़ेयर का सर्वश्रेष्ठ नए अभिनेता का पुरस्कार मिला व फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरस्कार के लिए नामांकन भी प्राप्त हुआ।
हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं उस अभिनेता का नाम है सलमान खान। सलमान खान बॉलीवुड में सबसे बड़े अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं। सलमान खान जितने करोड़ों रुपए कमाते हैं उनका लगभग आधा हिस्सा अच्छे कामों में इस्तेमाल करते हैं। आपको यह बात जानकर आश्चर्य होगा कि सलमान खान ने लगभग 4000 कैदियों को जेल से रिहा करवाया था।
सन 2012 में सलमान खान यूके में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, जहां उन्हें पता चला कि वहां की जेल में लगभग 4000 कैदी ऐसे हैं जिन्होंने अपनी सजा पूरी कर ली थी लेकिन जुर्माना न भरने की वजह से उन्हें जेल में ही रखा जा रहा था। तो सलमान खान ने एक एनजीओ को 40 लाख रुपए देकर 4000 कैदियों को रिहा करवाया था। यह काम करके सलमान खान ने पूरी दुनिया में एक मिसाल कायम की है।
बात करे सलमान खान की आने वाली फिल्म कि तो सलमान खान की आने वाली फिल्म दबंग 3 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। यह फिल्म एक्शन से भरपूर होगी। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान के ऑपोजिट नजर आएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here