Home Astrology शनिदेव की कृपा से इस शनिवार से इन 6 राशियों का शुरू...

शनिदेव की कृपा से इस शनिवार से इन 6 राशियों का शुरू होगा शुभ समय और शनिदेव देंगे धन-दौलत प्राप्ति का वरदान

राशियाँ राशिचक्र के उन बारह बराबर भागों को कहा जाता है जिन पर ज्योतिषी आधारित है। हर राशि सूरज के क्रांतिवृत्त (ऍक्लिप्टिक) पर आने वाले एक तारामंडल से सम्बन्ध रखती है और उन दोनों का एक ही नाम होता है – जैसे की मिथुन राशि और मिथुन तारामंडल। यह बारह राशियां हैं –
वृषभ, कन्या, कुंभ
आने वाला समय इनके शुभ रहेगा। रुके बिगड़े काम बनेंगे, आपकी अधूरी पड़ी हुई मनोकामनाएं पूरी हो सकती है। कल के बाद आपको हर परेशानी में शनिदेव जी का पूरा साथ मिलेगा। आपको धन लाभ होता ही रहेगा, इन राशि के लोगो पर जमकर खुशियों की बरसात होगी। और आपकी सभी टेंशन जल्दी खत्म होगी। आपके घर मे धन ल आगमन शुरू होगा। आपके बच्चो का भविष्य कहीं पर सेट हो सकता है बच्चो का विवाह अच्छे परिवार में तय हो सकता है।
मीन, सिंह, तुला
शनिदेव आपको मनचाहा वरदान देंगे और आपके जीवन में चारों ओर से खुशियां ही खुशियां आ जाएंगी। आप की बिगड़ी हुई तकदीर अचानक पलट जाएगी। शनिदेव की कृपा से आपको जोखिम भरे कार्यो में लाभ होगा, आपको समय और भाग्य का पूरा साथ मिलेगा, आप अपने कार्यक्षेत्र में अच्छा लाभ प्राप्त करेंगे। और आपको समय समय पर भाग्य का पूरा साथ मिलेगा, आप अपने कार्यक्षेत्र में अच्छा लाभ प्राप्त करेंगे। और आप अपने कामकाज से संतुष्ट रहेंगे, आपका मन पूजा पाठ में अधिक लगेगा। जिससे ये लोग अचानक गरीब से अमीर बन सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here