Home Lifestyle वैलेंटाइन डे अपने पार्टनर से बनाना चाहते हैं मजबूत रिश्ता, इन बातों...

वैलेंटाइन डे अपने पार्टनर से बनाना चाहते हैं मजबूत रिश्ता, इन बातों का रखें ध्यान ओर करें यह उपाय

वैलेंटाइन डे जिसे 14 फ़रवरी को अनेकों लोगों द्वारा दुनिया भर में मनाया जाता है। अंग्रेजी बोलने वाले देशों में, ये एक पारंपरिक दिवस है, जिसमें प्रेमी एक दूसरे के प्रति अपने प्रेम का इजहार वैलेंटाइन कार्ड भेजकर, फूल देकर, या मिठाई आदि देकर करते हैं।

इस वैलेंटाइन डे को मनाना है यादगार तो ऐसा कुछ कीजिए की आपके रिश्ते में मिठास घुल जाये । जिंदगी में ऐसा समय भी आता है जब कुछ भी ठीक नहीं होता। उस समय कुछ-उलट पलट हो जाता है हम किसी पर ध्यान नहीं दे पाते और इसका असर सीधा हमारे संबंदों पर पड़ता है।
अगर आप भी अपने प्रेम संबंदों को बढ़ाने के लिए बेडरूम में फेंगशुई बटरफ्लाई का उपयोग कर सकते हैं। ये नीले रंग के फेंगशुई बटरफ्लाई पत्थर के बने होते हैं और प्यार का प्रतीक होते हैं। आप अपने पार्टनर को खुश कर सकते है और आप का रिश्ता मजबूत बना रहेगा।
तितली को उन्मुक्त उड़ान का प्रतीक माना जाता है। इसलिए यह रचनात्मकता पर भी सकारात्मक असर डालती है। तितली को हम बच्चों के स्टडी रूम में रख सकते हैं या फिर स्टडी टेबल के सामने वाली दीवार पर इसे टांग सकते हैं। फेंगशुई बटरफ्लाई का उपयोग चित्र, पोस्टर या पेंटिंग के रूप में भी किया जा सकता हैं। इसका उपयोग आप गैजेट या ज्वैलरी के रूप में भी शरीर पर धारण किया जा सकता है। क्योकि तितलियां पेंडेंट के रूप में तितलियां बहुत शानदार लुक देती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here