Home Cricket विराट कोहली के सुबह के नाश्ते और दोपहर के खाने की कीमत...

विराट कोहली के सुबह के नाश्ते और दोपहर के खाने की कीमत नहीं जानते होंगे आप, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान…l

विराट कोहली का जन्म दिल्ली में 5 नवम्बर 1988 को हुआ था। उनके माता और पिता सरोज कोहली और प्रेमजी है। उनका अपना भाई, विकास और एक बड़ी बहन, भावना है। कोहली ने विशाल भारती स्कूल से अपनी शिक्षा हासिल की है। उनके पिता प्रेम जी, एक वकील थे और उनकी मृत्यु दिसम्बर 2006 में हुई थी। उन्होंने बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ इटली में 11 दिसंबर 2017 को शादी रचाई। अब वे वैवाहिक जीवन में बंध गए है। विराट और अनुष्का (विरुष्का) विवाह एक बहुत ही निजी संबंध था और विवाह से कुछ दिन पहले तक कोई भी शादी के बारे में नहीं जानता था। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, फोटोग्राफर, कैटरर्स और होटल कर्मचारियों सहित शादी में शामिल सभी को एक गैर प्रकटीकरण समझौते (एनडीए) द्वारा बंधे थे। ये पहली बार शैम्पू के विज्ञापन में एकसाथ नजर आये थे जिसके बाद से लगातार सम्बंध में रहे। इन्हें “चीकू” के उपनाम से जाना जाता है।
मैदान पर अच्छा प्रदर्शन करने के लिए विराट कोहली जिम में घंटों पसीना बहाने के साथ-साथ काफी हेल्दी खाना खाते हैं और खुद को बहुत ही ज्यादा फिट रखते हैं। और आज हम आपको विराट कोहली के 1 दिन के खाने के खर्च के बारे में बताने वाले हैं तो आइए जानते हैं।
दोस्तो आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि विराट कोहली को सुबह नाश्ते में आमलेट खाना बेहद पसंद है। अलावा वह पालक पनीर और फ्रूट जूस भी लेते हैं विराट कोहली का कुल नाश्ता लगभग 10 हजार रुपए का होता है। वहीं दोपहर के खाने में विराट नॉनवेज खाना पसंद करते हैं लंच में विराट ग्रीन चिकन और पालक के साथ मछली खाते है, जो लगभग 15 हजार तक का होता है।
बात करें अगर रात के खाने की तो विराट रात के खाने में दो रोटी पालक की सब्जी और मछली खाना काफी ज्यादा पसंद करते हैं उनका रात का खाना लगभग 10 हजार का होता है। और कुल मिलाकर विराट कोहली के पूरे दिन के खाने का खर्च लगभग 35 हजार रुपए होता है।
बता दें कि इन दिनों विराट कोहली वेस्टइंडीज के साथ वनडे सीरीज खेलने में काफी ज्यादा व्यस्त है। विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम ने एक मैच जीत लिया है जबकि एक मैच टाई हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here