Home Ajab Gajab ये व्यक्ति 4 साल से पी रहा है अपनी पेशाब, जानिए आखिर...

ये व्यक्ति 4 साल से पी रहा है अपनी पेशाब, जानिए आखिर क्यों

मूत्र या पेशाब, मनुष्यों और कई जानवरों में चयापचय का एक तरल उपोत्पाद है। मूत्र गुर्दे से शुरु हो मूत्रवाहिनी से होकर मूत्राशय तक बहता है, और शरीर से मूत्रमार्ग के माध्यम से उत्सर्जित होता है।
दोस्तों, जैसा कि आप सभी जानते हैं कि दुनिया में ऐसे बहुत सारी अजीब लोग होते हैं जो अजीब- अजीब कारनामे करते हैं जिसे देखकर लोग हैरान हो जाते हैं आज हम आपको एक ऐसे व्यक्ति के बारे में बता रहे हैं जो 4 साल से अपना ही पेशाब पी रहा है ऐसा क्यों कर रहा है तो हम आपको हम बताते हैं.
आपको बता दें कि है व्यक्ति इंग्लैंड का रहने वाला है इसकी उम्र 32 साल की है आपको बता दें कि यह हर रोज करीब 200 मिलीलीटर बासी पेशाब पीता है वह पहले पेशाब को बोतल में जमा करता है फिर उसे एक हफ्ते तक 1 महीने के बीच पी लेता है इस व्यक्ति का नाम हैरी है.
हैरी ने दावा किया कि उसके पेशाब पीने से उसको बहुत सारा फायदा मिला है पहले वह डिप्रेशन में रहता था लेकिन अब वह उनका अवसाद कम हुआ अब वह बहुत खुश रहते हैं.
हैरी ने बताया कि बासी पेशाब पीने के कारण उनकी स्किन भी काफी निखर गई है। वो पहले से काफी जवान दिखने लगे हैं।
हैरी ने दावा किया है कि बासी पेशाब में एंटी एजिंग एजेंट्स होते हैं। जो आपकी स्किन पर उम्र का प्रभाव रोक देते हैं। साथ ही इसके सेवन से इंसान ज्यादा खुश और सेहतमंद रहता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here