Home Entertainment ये अभिनेत्री बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद बन गई थी शराबी और...

ये अभिनेत्री बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद बन गई थी शराबी और अब ना के बराबर शराब का करती हैं सेवन, नाम जानकर एक ही नहीं होगा

दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री श्रुति हासन का कई लड़कों के साथ अफेयर रह चुका हैम प्रभु देवा जैसे सितारों के साथ भी श्रुति इश्क लड़ा चुकी हैं। श्रुति की जिंदगी में एक विदेशी को भी जगह मिली थी, जो पूरे 1 साल तक रही। माइकल नाम के एक बिजनेसमैन से श्रुति की मुलाकात एक इवेंट के दौरान हुई थी। पूरे 1 साल तक डेट करने के बाद श्रुति हासन का माइकल के साथ ब्रेकअप हो गया था ब्रेकअप के बाद श्रुति हासन पूरी तरह से टूट चुकी थी।

 

माइकल से ब्रेकअप होने के बाद श्रुति लंबे समय तक इंडस्ट्री से गायब रही थी, फिर एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने इस ब्रेकअप पर खुलकर बातचीत की थी। उस दिन श्रुति ने बताया था कि वह ब्रेकअप के बाद शराबी बन गई थी। श्रुति को शराब की बुरी लत लग गई थी। वह बड़ी मुश्किल से शराब की लत से उभर पाई।

 

श्रुति हासन के मुताबिक जब उनके शरीर पर अत्यधिक शराब के सेवन से फर्क पड़ने लगा तो उन्हें अपने शरीर का ख्याल आया। उन्हें शराब की लत छुड़ाने में बड़ी मुश्किल हुई। काफी नाकामयाब कोशिशों के बाद वह अपनी लत को छुड़ाने में कामयाब हुई थी।

 

जानकारी के लिए बता दें, श्रुति सिर्फ दक्षिण भारतीय सिनेमा की ही अभिनेत्री नहीं बल्कि बॉलीवुड की भी अभिनेत्री है। उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म लक से की थी। रमैया वस्तावैया और गब्बर इज बैक जैसी फिल्मों में भी उनके अभिनय को काफी सराहा गया है। श्रुति कई भाषाओं की जानकारी रखती हैं। उनकी उम्र मात्र 33 साल है। वह मशहूर अभिनेता कमल हासन की बड़ी बेटी हैं। उनकी छोटी बहन का अक्षरा हासन है जो देखने में हूबहू उनके जैसी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here