Home Astrology भोलेनाथ ने अपने इन 4 राशि के भक्तों की सुनो पुकार, बहुत...

भोलेनाथ ने अपने इन 4 राशि के भक्तों की सुनो पुकार, बहुत जल्द मिलेगी धन – दौलत, जमीन – जायदाद और घरेलू खुशियां

राशियाँ राशिचक्र के उन बारह बराबर भागों को कहा जाता है जिन पर ज्योतिषी आधारित है। हर राशि सूरज के क्रांतिवृत्त (ऍक्लिप्टिक) पर आने वाले एक तारामंडल से सम्बन्ध रखती है और उन दोनों का एक ही नाम होता है – जैसे की मिथुन राशि और मिथुन तारामंडल। यह बारह राशियां हैं –

वृषभ, कुंभ

2021 से लेकर 2035 तक आप लोग कुबेर महाराज का नाम लेकर आप जो भी कार्य करेंगे, उस कार्य में आपको सफल होने से कोई नहीं रोक सकता है। आपको अपने घर में सबसे ज्यादा लाइफ पार्टनर का सपोर्ट मिलेगा। जिससे आप समाज में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रहेंगे। सरकारी कार्य सही समय पर पूर्ण होते हुए देखने को मिल सकते है। प्रेम का इजहार कर सकते हैं।

कारोबार में कुछ बेहतर करने का प्रयास कर सकते हैं। बेहतर सफलता की प्राप्ति होने वाली है।

मकर, मीन

2021 से 2035 के बीच में आप जो भी कार्य करेंगे उसमें आपको सफल होने से कोई नहीं रोक सकता है, आपको अपने घर परिवार में सबसे ज्यादा अपने लाइफ पार्टनर का सपोर्ट मिलेगा, जिससे आप समाज में अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब रहेंगे। आपके ऊपर वैष्णो माता की कृपा दृष्टि सबसे अधिक बनी रहेगी। वैष्णो माता का नाम लेकर आप जो भी कार्य करेंगे, उस कार्य में आपको सफल होने से कोई नहीं रोक सकता है। आप जो सपने कई वर्षों से देख रहे थे, वह हकीकत में बदलने का समय आ गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here