Home Astrology भगवान शिव की कृपा से इन दो भाग्यशाली राशियों की 3 दिन...

भगवान शिव की कृपा से इन दो भाग्यशाली राशियों की 3 दिन में चमकने वाले हैं किस्मत, राशियां जानकर हो जाएंगे खुश

शिव या महादेव आरण्य संस्कृति जो आगे चल कर सनातन शिव धर्म नाम से जाने जाती है में सबसे महत्वपूर्ण देवताओं में से एक है। वह त्रिदेवों में एक देव हैं। इन्हें देवों के देव महादेव भी कहते हैं। इन्हें भोलेनाथ, शंकर, महेश, रुद्र, नीलकंठ, गंगाधार आदि नामों से भी जाना जाता है। तंत्र साधना में इन्हे भैरव के नाम से भी जाना जाता है। हिन्दू शिव घर्म शिव-धर्म के प्रमुख देवताओं में से हैं।
भगवान भोलेनाथ की कृपा दृष्टि से आपको अपने जीवन में ढेर सारा धन जल्दी ही प्राप्त होने वाला है।हर प्रकार की परेशानी को अब पल भर में दूर करने वाले हैं अपने दोस्तों की मदद करने में आपको अधिक खुशी महसूस होगी, इसलिए अपने दोस्तों की मदद करने में कभी भी पीछे ना हटे। धन दौलत कमाने के मामले में आपको अच्छा मौका प्राप्त होने वाला है, अगर आप लाटरी में अपनी किस्मत आजमाना चाहते हैं तो यह समय आपके लिए बहुत ही अच्छा साबित होने वाला है।बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद आपके साथ हमेशा बना रहने वाला है, सुबह उठकर भगवान भोलेनाथ की पूजा अर्चना करना बिल्कुल भी ना भूलें, सच्चाई के रास्ते पर चलते हुए आप नई मिसाल कायम करेंगे। अगर आपका विवाह नहीं हुआ है तो जल्दी आप का विवाह लव मैरिज के आधार पर होने के संकेत दिखाई दे रहे हैं। आपका होने वाला जीवनसाथी बहुत ही अच्छा होगा जो आपकी हर पल मदद करने के लिए तैयार रहने वाला है।समाज में अधूरे पड़े हुए कार्य को आप अकेले अपने दम पर पूरा करेंगे जिससे समाज के लोग आपका मान सम्मान करेंगे ‌ दोस्तों की तरफ से आपको पिकनिक और पार्टी का निमंत्रण मिल सकता है जिसमें आप अपने पूरे परिवार के साथ जाने का प्रोग्राम बना सकते हैं। संपत्ति में धन निवेश करने की योजना बन सकती है जो आपके लिए लाभदायक रहने वाली है।
जीवन में आने वाली बड़ी सेे बड़ी मुश्किलें भी आसानी से पार हो जाएंगी। संतान की तरफ से आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। आप अपने परिवार के दोस्तों के साथ हंसी-खुशी समय व्यतीत करेंगे। आनेेे वाला समय आपके लिए अच्छा रहने वाला है। भोलेनाथ की अराधना करतेे रहें आपके लिए शुभ समाचार मिलेगा। भगवान भोलेनाथ आपके मन की सारी मुरादें जल्दी ही पूरी कर देंगे।
वह भाग्यशाली राशियां तुला और कुंभ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here