Home Entertainment बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का सालों बाद फिर से छलका...

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का सालों बाद फिर से छलका दर्द, कहां धड़कन फिल्म का वह सीन आज भी बहुत बुरा लगता है जब…..l

आज किसी पहचान की मोहताज़ नहीं हैं उन्होंने 90 दशक की एक से बढ़ कर एक बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. उनकी एक्टिंग और ख़ूबसूरती के आज भी लाखों लोग कायल हैं. हालाँकि अब शिल्पा शेट्टी ने फिल्मों से दूरी बना ली है लेकिन इसके बावजूद भी उन्हें कुछ रियलिटी शोज़ में जज बनते देखा जा सकता है. शिल्पा अपने आप में बेहतरीन अभिनेत्री हैं. वह अपने योग और फिटनेस के चलते भी फैन्स के बीच काफी पॉपुलर रहती हैं. अनेकों दिलों पर राज़ करने वाली अभिनेत्री ने हाल ही में एक खुलासा किया है, जिसके चलते वह एक बार फिर से सुर्ख़ियों में बन गई हैं. आप सब को रोमांटिक फिल्म ‘धड़कन’ तो याद ही होगी. यह फिल्म एक समय की सुपरहिट फिल्म रह चुकी है. इसके सभी गीतों को भी काफी पसंद किया जाता है. आज भी लोग इस फिल्म को देखने के लिए बेताब रहते हैं. इसमें शिल्पा शेट्टी के साथ सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार दिखाई दिए थे. शिल्पा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्हें करियर के शुरुआती दौर में काफी स्ट्रगल करना पड़ा था. उन्हें लोगों के और फिल्म मेकर्स के तरह तरह के रिएक्शन का सामना करना पड़ता था. लेकिन इसके बावजूद उन्होंने कभी हार नहीं मानी और अपने आप को हमेशा आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया. शाहरुख़ की फिल्म ‘बाज़ीगर’ में उन्होंने एक अहम किरदार निभाया था जिसके बाद वह रातों-रात सबकी पहली पसंद बन गई थी. लेकिन एक मामला ऐसा भी है, जिसे लेकर एक्ट्रेस इतने सालों बाद भी काफी परेशान रहती है.

शिल्पा ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि फिल्म ‘धड़कन’ उनके करियर की बेहतरीन फिल्मों में से एक थी. लेकिन इसके लिए उन्हें एक बात का हमेशा अफ़सोस रहेगा कि उन्हें इस फिल्म के लिए कोई अवार्ड नहीं दिया गया. उन्होंने कहा कि, “उस समय मेरे ब्लोंड बाल थे, आँखों में ब्लू लेंस था और मैं लाल लिपस्टिक लगाया करती थी जोकि मुझपर काफी जंचती भी थी. लेकिन इतना सब होने के बावजूद भी मुझे कोई अवार्ड नहीं दिया गया. ख़ास तौर पर ‘धड़कन’ और ‘फिर मिलेंगे’ फिल्मों के लिए मुझे अवार्ड मिलने की उम्मीद थी. शिल्पा शेट्टी ने आगे कहा कि, “मुझे अफ़सोस है कि उस समय मुझे किसी ने एक एक्ट्रेस के रूप में नहीं देखा था. मैंने इतनी हिट फिल्मों में काम किया लेकिन मेरा करियर इतना नहीं चला. मुझे हमेशा से पता है कि मैं सही रास्ते पर चलती आई हूँ और आगे भी चल रही हूँ. हालाँकि मुझे काफी रिजेक्शन भी मिले लेकिन मैं कभी घबराई नहीं बल्कि इन चीजों ने मुझे और भी बेहतर बनने की हिम्मत दी.

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी. 15 फरवरी 2020 को वह सेरोगेसी के ज़रिए एक बच्ची की माँ बनी. इस बच्ची का नाम उन्होंने समीक्षा रखा है. इससे पहले उन्होंने 21 मई 2012 को बेटे वियान को जन्म दिया था. शिल्पा ने दूसरे बच्चे के लिए सेरोगेसी की बात एक इंटरव्यू के दौरान सामने रखी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here