Home Ajab Gajab बॉलीवुड इंडस्ट्री में मच गया था हंगामा जब इस अभिनेता ने संजय...

बॉलीवुड इंडस्ट्री में मच गया था हंगामा जब इस अभिनेता ने संजय दत्त को पीटने के लिए भेजे थे गुंडे और बीच में आ गए धर्मेंद्र, फिर हुआ कुछ ऐसा…..l

संजय दत्त एक भारतीय अभिनेता और फ़िल्म निर्माता हैं जिन्हें हिन्दी सिनेमा में उनके काम के लिए जाना जाता है। वो थोड़े-बहुत राजनीति से भी जुड़े हुए हैं दत्त प्रसिद्ध फ़िल्म कलाकार एवं राजनीतिज्ञ सुनील दत्त एवं अभिनेत्री नर्गिस के पुत्र हैं। उन्होंने हिन्दी फ़िल्मों में सन् 1981 में काम करना आरम्भ किया। उसके बाद उन्होंने कई प्रसिद्ध हिन्दी फ़िल्मों में अभिनय किया। उन्होंने फ़िल्मों में प्रेमी, हास्य जैसे अभिनय भी किये और अपराधी, ठग और पुलिस अधिकारी का अभिनय भी किया जिसके लिए अपने प्रशंसकों और फ़िल्म समालोचकों से अभूतपूर्व प्रशंसा प्राप्त की।
आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताएंगे जिन्होंने संजय दत्त को पीटने के लिए गुंडे भेजे थे। तो चलिए शुरू करते है।
हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता फिरोज खान है। फिरोज खान ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। दरअसल फिरोज खान ने संजय दत्त को फिल्म यलगार के लिए साइन कर लिया था। उसी वक्त संजय दत्त ने जे पी दत्ता की फिल्म क्षत्रिय को भी साइन कर लिया था।
फिरोज खान की फिल्म की शूटिंग बंगलौर में होनी थी। लेकिन फिल्म की शूटिंग के लिए संजय दत्त बंगलौर नहीं गए और फिल्म क्षत्रिय की शूटिंग करने लगे। इसके बाद फिरोज खान ने संजय दत्त को बंगलौर ले जाने के लिए कुछ गुंडे भेजे थे। जब संजय दत्त और गुंडों के बीच बहस छिड़ गई तब बीच में धर्मेंद्र आ गए थे। अगर धर्मेंद्र बीच में ना आते तो वह लोग संजय दत्त को बुरी तरह पीट देते।
बात करें संजय दत्त के वर्क फ्रंट की, तो उनकी आने वाली फिल्म का नाम है के जी एक चैप्टर 2। इस फिल्म में वह एक विलेन का किरदार निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म जुलाई 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है प्रशांत नील ने।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here