Home Lifestyle जानिए क्या करते हैं सनी लियोन के पति….l

जानिए क्या करते हैं सनी लियोन के पति….l

सन्नी लियोन एक भारतीय-कैनेडियन भूतपूर्व पॉर्न फिल्म अभिनेत्री, व्यापार-जगत से जुड़ी महिला और मॉडल है। उनके पास कनाडा व अमरीका की दोहरी राष्ट्रीयता है। वह 2003 में पॅण्टहाउस पॅट ऑफ़ द ईयर (Penthouse Pet of the Year) के लिए नामित हुई और विविड एंटरटेनमेंट के लिए अनुबंध स्टार थीं। इन्हें मैक्सिम (Maxim) द्वारा 2010 में 12 शीर्ष व्यस्क अभिनेताओं में नामांकित किया गया था। यह स्वतंत्र मुख्यधारा की फिल्मों और टीवी शो में भी भूमिका निभा चुकी हैं।
खूबसूरत एक्ट्रेस सनी लियोन के बारे में तो आज हर कोई जानता है, लेकिन क्या आप उनके पति डेनियल वेबर के बारे में जानते हैं ? 20 अक्टूबर यानी कल उनका 41वां जन्मदिन था । अपने पति के जन्मदिन पर सनी लियोन ने उनके साथ लिप लॉक किया जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है । खैर आज हम आपको डेनियल वेबर से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें बताने वाले हैं जिनके बारे में आप नहीं जानते होंगे ।
क्या काम करते हैं सनी लियोन के पति
बता दे कि डेनियल वेबर एक अमेरिकन प्रोड्यूसर एक्टर और एंटरप्रेन्योर है । कॉलेज में पढ़ने के दौरान डेनियल वेबर को सिंगिंग का भी काफी शौक था और आज उनके पास खुद का ‘द डिस्पैरोज’ नाम का रॉक बैंड शो है और वह इस बैंड में गिटारिस्ट का काम करते हैं ।
इतने बिजनेस के अलावा सनी लियोन और डेनियल वेबर का खुद का एक प्रोडक्शन हाउस है जिसका नाम है ‘सनसिटी मीडिया और एंटरटेनमेंट’ । शायद आप में से बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि सनी लियोन के पति बॉलीवुड की एक फिल्म में भी देखे जा चुके हैं और उस फिल्म का नाम है ‘जैकपोट’ जिसमें डेनियल वेबर कैमियो करते हुए नजर आए थे, लेकिन उनका किरदार बहुत ही छोटा था जिसके कारण आज भी कई लोग इससे अनजान है ।
रविवार को डेनियल वेबर का 41 वां जन्मदिन था और इस मौके पर सनी लियोन ने अपने पति के लिए सोशल मीडिया पर एक प्यारी सी पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा कि, ‘इतने साल एक साथ बिताने के बावजूद मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि आज भी आप मुझे इतना प्यार करते हो । तुम मजबूत, बहुत ज्यादा स्मार्ट, साहसी, निस्वार्थ और सबसे अच्छे पति और पिता हो, आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं।’
यह जोड़ी आए दिन कैमरे में कैद की जाती है और आज डेनियल वेबर एक अच्छे बिजनेसमैन होने के साथ-साथ नेक दिल इंसान भी है, क्योंकि इन्होंने एक बेटी को गोद लिया हुआ है ।
Source – Mysterious news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here