Home Ajab Gajab क्या आप जानते हैं जो पानी नीता अंबानी पीती हैं उस पानी...

क्या आप जानते हैं जो पानी नीता अंबानी पीती हैं उस पानी की बोतल की कीमत कितनी है, कीमत जानकर आप भी रह जाएंगे दंग…l

नीता अंबानी एक भारतीय महिला उद्यमी हैं। वे भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी की पत्नी और रिलायंस इंडस्ट्रीज के संस्थापक धीरूभाई अंबानी की पुत्रवधु हैं। नीता अंबानी धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल की संस्थापक और चेयरपर्सन हैं।

हम आज रिलायंस कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबानी के परिवार के बारे में बात करेंगे। और ऐसा नहीं हो सकता कि कोई उन्हें जानता न हो। मुकेश अंबानी अपने व्यवसाय और परिवार दोनों को समय देते हैं। उनकी पत्नी नीता अंबानी अपनी दिनचर्या में लाखों रुपये खर्च करती हैं, क्योंकि उनका मानना ​​है कि अगर वह खुद को केवल स्वस्थ रखती हैं तो उनके बच्चे हमेशा की तरह अच्छे होंगे।

जो कोई भी नीता अंबानी की जीवन शैली के बारे में जानता है, वह पूरी तरह से जीवन शैली है जिसे देखकर आश्चर्यचकित हो सकते हैं। वह एक पत्नी है और वह एक व्यवसायी महिला भी है क्योंकि वह धीरूभाई अंबानी संस्थान की संस्थापक भी है। नीता अंबानी अपनी पूरी दिनचर्या में जो भी इस्तेमाल करती हैं, उसकी कीमत लाखों या करोड़ों में होती है। इतना ही नहीं, बल्कि नीता अंबानी जो कपड़े और सैंडल नहीं पहनती हैं, वह एक बार फिर पूजा करती हैं और जिसकी कीमत लाखों या करोड़ों रुपये होती है।

अब आपने सुना होगा कि नीता अंबानी अपने दैनिक जीवन में कितना पैसा खर्च करती हैं? ये खर्चे इतने हैं कि केवल जो चाय शुरू होती है उसका बिल  लगभग 3 लाख का होता है। और आम जनता के लिए, यह पूरे वर्ष की कुल आय है। नीता अंबानी अपने दिन के दौरान जितना पानी पीती हैं, उतना कम लोग जानते हैं। तो, आइए जानते हैं कि खुद को फिट रखने के लिए नीता अंबानी कितना पानी पी रही हैं?

दोस्तों, पानी पीने वाली नीता अंबानी की 750 मिली की एक बोतल की कीमत लगभग 40 लाख रुपये है। यह बोतल ऐसी है कि पूरी दुनिया में बहुत कम लोगों द्वारा केवल पानी की बोतलें पी जाती हैं। और इस पानी का नाम डी क्रेस्ट्रिया ट्राइब्स में से एक है। यह एक विदेशी ब्रांड है। और इस कंपनी की 750 मिली की बोतल केवल $ 60,000 की है और अगर इसे भारतीय मुद्रा में बदला जाए तो यह लगभग 38 लाख है।
और इस बोतल की एक विशेषता यह है कि ये बोतलें शुद्ध सोने से बनी होती हैं, इसके अलावा ये बोतलें अन्य रत्नों में भी पाई जाती हैं। और एक चमड़े की गैस है और इस पानी में 5 ग्राम सोना मिलाया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here