Home Ajab Gajab करोड़ों रुपए खर्च करती हैं ये महिलाएं सिर्फ नहाने के लिए, 1...

करोड़ों रुपए खर्च करती हैं ये महिलाएं सिर्फ नहाने के लिए, 1 दिन की कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

दुनिया के कुछ हिस्सों में, गरीब लोग भी एक दिन में दो भोजन के लिए प्यासे हैं। फिर अमीर लोग अपने शौक पूरे करने के लिए पानी की तरह पैसे का इस्तेमाल करते हैं। आज हम आपको ऐसी ही एक महिला के बारे में बताएंगे जो अपने शौक के लिए करोड़ों रुपए पानी की तरह खर्च करती है। हम बात कर रहे हैं एक खूबसूरत महिला कमालिया जहूर की। कमलाया की जीवनशैली सामान्य लोगों से बहुत अलग है। जिस कारण यह चर्चा में है।

38 साल की कमालिया नहाने पर करोड़ों रुपए खर्च करती हैं । अब आप सोच रहे होंगे कि कमालिया कौन सी महंगी चीज पहनती हैं, जिसमें नहाने के लिए करोड़ों रुपए खर्च होते हैं। तो हम आपको बता दें कि उसे शैंपेन से नहाना पसंद है। कमालिया के पति पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश करोड़पति हैं। उसका नाम मोहम्मद जहूर है। कमालिया मॉडलिंग और सिंगिंग भी करती हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कमालिया नहाने के लिए रोजाना 5 रुपये की शैंपेन की कई बोतलें खरीदती है। वह स्नान करने के लिए करोड़ों रुपये खर्च करता है। कमालिया और मोहम्मद जहूर की अरबिया और मिराबेला नाम की जुड़वां बेटियां हैं। उनके घर में उनके 22 नौकर हैं। घर की देखभाल कौन करता है। इन नौकरों का वार्षिक वेतन 1.94 करोड़ रुपये है। इतना ही नहीं, इस जोड़े के 10 घर, 1 निजी जेट और 5 मिलियन यूरो का यार्ड भी है। कमालिया को हीरा जड़ाऊ गृहिणी पहनना भी पसंद है। जिसकी कीमत 40 लाख रुपये से अधिक है। उनके एक ग्लास की कीमत 4 लाख रुपये है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here