Home Ajab Gajab कई सालों से हेमा मालिनी ढूंढ रही थी इस तस्वीर को, जब...

कई सालों से हेमा मालिनी ढूंढ रही थी इस तस्वीर को, जब मिली तस्वीर फिर हुआ कुछ ऐसा जिसको जानकर आप रह जाएंगे दंग

बाॅलीवुड इंडस्ट्री के कुछ कलाकार एवरग्रीन होते हैं. चाहे वह उम्र के किसी भी पड़ाव में हो लेकिन उनको चाहने वालों की संख्या कभी कम नहीं हुई. ऐसी ही एक एक्ट्रेस हेमा मालिनी जी हैं. दरअसल 72 साल की हो चुकी हेमा मालिनी ने अपने करियर की शुरुआत 1968 में आई फिल्म सपनों के सौदागर से की थी. इस फिल्म में उनके हीरो राज कपूर थे, जो उस वक्त उनसे दोगुनी उम्र के थे. हालांकि, ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी लेकिन कम ही लोग जानते है कि इस फिल्म में डेब्यू करने से पहले हेमा मालिनी एक तमिल मैगजीन के लिए खास फोटोशूट करवाया था.

 

दरअसल हेमा करीब 55 साल पुरानी इस तस्वीर को अपनी बायोग्राफी में जोड़ना चाहती थीं, लेकिन उस वक्त उन्हें यह नहीं मिली, लेकिन शनिवार को जब यह तस्वीर उनके हाथ लगी तो वो खुश से झुम उठी और इसे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करने से खुद को नहीं रोक पाई. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए लंबा चौड़ा पोस्ट भी लिख डाला. आपको बता दें कि हेमा ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि “मैं इस तस्वीर को कई सालों से ढूंढ रही थी. यह एक फोटोशूट था जो खासकर तमिल मैगजीन के लिए किया गया था. मुझे याद है यह शूट एवीएम स्टूडियो में किया गया था मेरे हिन्दी फिल्मों में डेब्यू से ठीक पहले. मैं उस समय 14 या 15 साल की थी. मैं इस तस्वीर को अपनी बायोग्राफी में जोड़ना चाहती थी. लेकिन उस वक्त हमें यह तस्वीर नहीं मिल सकी. लेकिन मुझे खुशी है कि अब यह तस्वीर मिल गई है और इसलिए मैं इसे आप सभी के साथ साझा कर रही हूं. जानकारी के लिए बता दें कि कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली हेमा मालिनी ने पिछले 4 दशक में करीब 150 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है.

उन्होंने 1961 में सबसे पहले पांडव वनवासम में भी छोटा सा रोल प्ले किया था. जनवरी 2020 में उनकी सालों से रिलीज के लिए अटकी फिल्म शिमला मिर्ची रिलीज हुई थी, जिसमें उनके साथ राजकुमार राव और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में हैं. बता दें हेमा फिल्मों के साथ राजनीति में भी एक्टिव है. वो मथुरा से सांसद भी हैं. दरअसल अभी कुछ दिनों पहले हेमा ने बॉलीवुड पर लगे आरोपों पर अपना रिएक्शन दिया था. हेमा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ‘बॉलीवुड का बहुत ज्यादा अपमान हो रहा है. मैं यह नहीं कह रही कि हम सभी दूध के धुले हैं. लेकिन हम सभी को ड्रग्स एडिक्ट कहना शर्मनाक और असहनीय है. मैं 40 साल से बॉलीवुड का हिस्सा रही हूं. मैंने कभी किसी के साथ गलत नहीं किया और ना ही किसी ने मेरे साथ गलत किया है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here