Home Entertainment ओम पुरी ने देर रात मामी के साथ कर दी थी ऐसी...

ओम पुरी ने देर रात मामी के साथ कर दी थी ऐसी हरकत, सुबह उठते ही मामा ने मारा जोरदार तमाचा

बॉलीवुड के महान एक्टर ओम पुरी का का जन्म 18 अक्टूबर साल 1950 को हरियाणा के अंबाला में हुआ था. पर आज वह इस दुनिया में जिंदा नहीं हैं. जो 6 जनवरी साल 2017 को दिल का दौरा पड़ने से इस दुनिया से चल बसे थे.

ओम पूरी ने अपना बचपन काफी मुश्किलों में बिताया था. ओम पूरी के जीवन पर उनकी पत्नी नंदिता ने एक किताब लिखी है. जिनक नाम ‘अनलाइकली हीरो: ओम पुरी हैं. जिस किताब में उनकी पत्नी ने ओम पुरी की जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए थे.

ऐसे में आज हम आपको उनकी लाइफ से जुड़े एक किस्से के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं. जिन्हे जानकर शायद आपको भी यकीन नहीं होगा. बसाहपन के दिनों में ओम पूरी एक एक्टर नहीं बल्कि ट्रेन चालक बनना चाहते थे. क्यूंकि उनके पिता राजेश पूरी रेलवे में नौकरी करते थे. साथ ही उनका घर एक रेलवे यार्ड के पास था. इतना ही नहीं उन्हें ट्रेनों से काफी लगाव था. जिस कारन वह रात को खाली पड़ी ट्रेन में जाकर सो जाते थे. उसी बीच उनकी मां तारा देवी उन्हें लेकर अपने मायके चली गई थी.

ओम पूरी को मामा ने जड़ दिया था जोरदार तमाचा

यह बात उन दिनों की हैं जब वह अपनी ममता तारा देवी संग अपने ननिहाल में रहते थे. तब वह महज 14 साल के थे. उस समय की बात हैं जब ओम पूरी अपनी मामी और मां के साथ घर की छत पर सोये हुए थे. तब उन्होंने अपनी मामी को गलत ढंग से छू दिया था.

लेकिन रात गुजर जाने के बाद उनकी मामी ने अपने पति को रात वाली बात सुबह होते ही अपने पति को बताई थी. जिसके बाद ओम के मां ने उन्हें नींद से उठाकर एक जोरदार तमाचा जड़ दिया था. जिसके बाद उन्होंने ओम पूरी को घर से भी निकाल दिया था.

आपको ओम पूरी की यह कहानी कैसी लगी. कर अपनी राय हमें जरूर बताएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here