Home Lifestyle ऐसी लड़कियां शादी के बाद ससुराल वालों के लिए होती है सौभाग्यशाली,...

ऐसी लड़कियां शादी के बाद ससुराल वालों के लिए होती है सौभाग्यशाली, घर में बहू लाने से पहले जरूर जान लें ये बात

समुद्रशास्त्र को ज्योतिष में एक ऐसा शास्त्र माना गया है । जो व्यक्ति के पूर स्वरूप का वर्णन कर सकता है। समुद्रशास्त्र व्यक्ति के हाव -भाव , अंगों , बात करने के तरीके और अनेकों प्रकार से व्यक्ति के संपूर्ण विवरण दे सकता है। स्त्रियों के बारे में कई ऐसी बाते हैं जो एक आम व्यक्ति आसानी से नहीं समझ सकता है। इसलिए समुद्रशास्त्र के द्वारा इन गहरे रहस्यों का पता लगाया जा सकता है। चलिए जानते हैं समुद्रशास्त्र के अनुसार किस प्रकार की स्त्रियां होती है अपने पति और ससुरालवालों के लिए भाग्याशाली पति और ससुरालवालों के लिए भाग्याशाली स्त्री..

1. जिन महिलाओं के पैर बहुत सॉफ्ट, गुलाबी रंग और पूरी तरह विकसित होते हैं। ऐसी स्त्रियां अपने पति को हमेशा खुश रखती हैं।
2. जिन महिलाओं के पैरों की उंगलियां समान लंबाई लिए होती है। ऐसी महिलाएं अपनी पूरी जिंदगी खुश रहती हैं और दूसरों को भी खुश रखती हैं।
3. जिन महिलाओं के पैरों के तलवों में के नीचे त्रिकोण का चिन्ह होता है । ऐसी स्त्रियां बहुत बुद्धिमान और सूझ-बूझ वाली होती हैं।
4. ऐसी स्त्रियां हमेशा परिवार की मदद के लिए आगे रहती हैं और परिवार की किसी भी समस्या को सुलझाने में अपना पूरा योगदान देती हैं।
5. जिन महिलाओं के पैरों के तलवे सर्पाकार यानी सांप के आकार के होते हैं। ऐसी महिलांए किस्मत की धनी होती है। इन महिलाओं की किस्मत हमेशा इनका साथ देती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here