Home Ajab Gajab इस यूनिवर्सिटी में प्रैक्टिकल करके सिखाया जाता है रोमांस, नाम जानकर यकीन...

इस यूनिवर्सिटी में प्रैक्टिकल करके सिखाया जाता है रोमांस, नाम जानकर यकीन नहीं करेंगे

आपने दुनिया की पहली पोर्न यूनिवर्सिटी के बारे में तो पढ़ा होगा, जहाँ लोग पोर्न स्टार्स बनने के लिए ट्रेनिंग लेते हैं। लेकिन क्या आपने ऐसी यूनिवर्सिटी के बारे में सुना है, जहाँ लड़के-लड़कियों को रोमांस करना सिखाया जाता है, वो भी बाकायदा क्लासेस के दौरान प्रैक्टिकल करके। है न अजीब बात? आखिर कोई रोमांस करना क्यों सीखना चाहेगा? क्या इससे किसी को कोई फायदा होगा? आइये जानते हैं इस रोमांस क्लास के बारे में..

चीन की तियानजिन यूनिवर्सिटी अन्‍य यूनिवर्सिटीज से काफी अलग है। यहां पढ़ाई करने और कराने का तरीका लोगों को काफी पसंद आता है। इस विश्‍वविद्यालय में स्टूडेंट्स को पढ़ाई के साथ-साथ रोमांस का पाठ भी पढ़ाया जाता है। यूनिवर्सिटी में लगने वाली इस क्लास में थ्योरी और प्रेक्टिकल दोनों के जरिए स्टूडेंट्स को रोमांस करना सिखाया जा रहा है। बताते हैं कि स्‍टूडेंट्स को इस क्‍लास में काफी मजा आता है।
इस यूनिवर्सिटी में प्रेम का पाठ पढ़ाने वाले प्रोफेसर का नाम शी शू है। शी शू अपने स्‍टूडेंट्स को स्लाइड्स के जरिए सिखाते हैं। यहां लडक़ों को यह भी सिखाया जाता है कि वे अपनी पर्सनैलिटी को अपग्रेड कैसे करें। लडक़ी से कैसे बातचीत की जाए, आपस में लडक़े और लड़कियों को कितनी तवज्जो देनी चाहिए समेत अन्य चीजें थ्योरी और प्रैक्‍टिकल के जरिए समझाई जा रही है।
थ्योरी एंड प्रेक्टिस ऑफ रोमांटिक रिलेशन कोर्स में स्टूडेंट्स को विपरीत सेक्स के प्रति यौन आकर्षण बढ़ाने के तरीके, खुद को फीमेल पार्टनर के सामने प्रेजेंट करने की तकनीक और विपरीत सेक्स को कैसे अपनी ओर आकर्षित किया जाए समेत अन्य बातें सिखाई जा रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here